शराब ठेकेदार के साथ मारपीट करने वाले आरोपी गिरफ्तार

शराब ठेकेदार के साथ मारपीट करने वाले आरोपी गिरफ्तार 

ठेके में घुस कर तोड फोड करते हुए शराब व बियर के कार्टून बाहर पटकर फोड़ दिए व शराब की दुकान के पिछले हिस्से में आग लगा दी

 
Badgaon Police

उदयपुर 12 मार्च 2024।  शराब व किराना की दुकान पर तोड़-फोड़ व आगजनी करने के मामले में 12 अभियुक्त गिरफ्तार, शराब उधार देने से इंकार करने की बात को लेकर शराब की दूकान और किराना की दूकान में तोड़फोड़ करने में बड़गाव पुलिस ने एक दर्जन लोगों को गिरफ्तार किया है और उन्हें कोर्ट के आदेश पर न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया है। 

28 फरवरी की रात बड़गांव थानाक्षेत्र के रहने वाले गणपत टांक जो इस क्षेत्र में शराब का अनुझाकारी ठेका चलता है साथ ही उसकी एक किराणे की दूकान भी है की ठेके पर गांव के ही रहने वाले जगदीश गमेती आया और उधर पर शराब मांगने लगा, जब टांक ने उसे उधार शराब देने के इंकार किया तो वह उस से लड़ाई करने लगा। अगले दिन दिन में करीब 12:40PM पर 25- 30 लोग उसकी दूकान पर आए और और वहां उसकी किराणे की दूकान में बैठे उसके साले और पत्नी हेमलता से पर हमला बोल दिया , वह जान बचाने के लिए उसके मकान की दूसरी मंज़िल पर चढ़ गए। 

वहां आए लोगो ने किराणे  का सामान बाहर फेंक दिया व दुकान में तोड़फोड़ की। उसके बाद में ये लोग हमारे शराब ठेके में घुस कर तोडफोड करते हुए शराब व बियर के कार्टून बाहर पटकर फोड़ दिए व शराब की दुकान के पिछले हिस्से में आग लगा दी। इसको लेकर पीड़ित ने बड़गांव थाने में अपनी रिपोर्ट दर्ज करवाई थी, पीड़ित की रिपोर्ट के आधार पर थानाधिकारी बड़गांव पुरण सिंह ने अपनी टीम के साथ मिलकर डिप्टी एसपी चंदमा, सिंगारिया के सुपरविजन में मामले की जाँच करते हुए घटना में शामिल 12 लोगों को गिरफ्तार किया।  

गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान लोगर लाल पिता माया निवासी भील बस्ती कालोडा बडगांव, शंकर लाल पिता लालू राम गमेती निवासी कालोडा बडगांव, इन्द्रलाल गमेती पिता लक्ष्मण लाल निवासी कालोडा बडगांव, बंशी लाल गमेती पिता माया निवासी कालोडा बडगांव, वीरालाल कुकाराम निवासी भूरी तलाई कालोडा बडगांव, ख्यालीलाल गमेती पिता रामलाल निवासी ओडा कालोडा बडगांव, पुष्कर लाल पिता वक्ताराम निवासी कालोडा थाना बडगांव, सुमेर लाल पिता गोरा निवासी कालोडा थाना बडगांव, लेहरी लाल गमेती पिता हमेरलाल निवासी कालोडा बडगांव, तुलसीराम पिता भूरालाल निवासी सुथारो की भागल, कालोडा, बडगांव, रोशन लाल पिता हजारी लाल निवासी कालोडा थाना बडगांव, लहरीलाल गमेती पिता तुलसीराम निवासी कालोडा थाना बडगांव के रूप में हुई है। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal