शादी के जाल में फंसाकर युवती ने की ठगी

शादी के जाल में फंसाकर युवती ने की ठगी

महिला पहले से ही शादीशुदा और पांच बच्चो की माँ है 

 
शादी के जाल में फंसाकर युवती ने की ठगी
जिले के गोगुन्दा थाना क्षेत्र के सांगठ गांव की घटना 

उदयपुर 4 फरवरी 2021। जिले के गोगुन्दा थाना क्षेत्र के सांगठ गांव में शादी के नाम पर अपने जाल में फंसाकर एक युवती और उसके साथी ने धोखाधड़ी करके एक लाख 85 हज़ार रूपये ठगने का मामला सामने आया है।  यही नहीं पहले से ही पांच बच्चो की माँ शादीशुदा महिला ने अपनी पहचान भी गलत बताई। ठगी करने वाली महिला गमेती जाती की है जबकि उसने अपने आपको राजपुत बताया।  

प्राप्त जानकारी के अनुसार सांगठ गांव के लक्ष्मण सिंह की शादी उसी गांव के रहने वाले पर्वत सिंह नामक व्यक्ति ने एक शादीशुदा और पांच बच्चो की माँ को अपनी बहन बताकर लक्ष्मण सिंह को धोखे में रखकर उसकी शादी करवा दी।  और शादी की एवज़ में एक लाख 85 हज़ार ऐंठ लिए।  

लक्ष्मण सिंह को धोखे का अहसास तब हुआ जब कुछ दिनों साथ रहने के बाद घर में रखे 60 हज़ार लेकर चंपत हो गई। वहीँ महिला के साथी पर्वतसिंह ने लक्षमण सिंह को झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी भी दे डाली। बाद में लक्ष्मण सिंह ने पड़ताल की तो पता चला की महिला न सिर्फ शादीशुदा है बल्कि पांच बच्चे की माँ भी है. यही नहीं शादी के वक़्त लक्ष्मण सिंह को बताया गया की महिला 'राजपूत' है जबकि महिला 'गमेती' है और ओगणा गांव की निवासी है।  

वहीँ गोगुन्दा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसन्धान प्रारम्भ कर दिया है।        

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal