खेरवाड़ा कस्बे में हुई 2,12,000 रूपए की चोरी का हुआ खुलासा

खेरवाड़ा कस्बे में हुई 2,12,000 रूपए की चोरी का हुआ खुलासा 

घटना में शामिल महिला को किया गिरफ्तार

 
Accused of theft arrested Kherwara Udaipur

एक बाल अपचारी को भी किया डिटेन 

उदयपुर,01.09.23  - खेरवाड़ा थाना पुलिस ने कसबे में बीते  दिनों हुई 2 लाख 12 हजार रूपए की चोरी का खुलासा करते हुए एक महिला को गिरफ्तार किया साथ ही एक बाल अपचारी को डिटेन भी किया।  पुलिस ने आरोपियों द्वारा घटना के दौरान चोरी की गई पूरी नकद राशि भी बरामद कर ली। 

एसपी उदयपूर  भुवन भुषण यादव के निर्देशानुसार एडिशनल एसपी खेरवाडा पर्वत सिंह एंव डिप्टी एसपी ऋषभदेव हेरम्ब जोशी एवं थानाधिकारी दिलीप सिंह झाला थाना खेरवाडा के नेतृत्व में गठित टीम द्वारा कस्बा खेरवाडा में दिन दहाडे 2,12,000/- रूपए लुट के मामले का खुलासा करते हुये 1 बाल अपचारी को डिटेन किया एंव एक महिला गिरफ्तार करते हुये कर प्रकरण में महत्वपुर्ण सफलता प्राप्त की ।

घटना विवरण

गौरतलब है की 01 जुलाई को स्टेट बैंक आफ इण्डिया शाखा खैरवाडा का कियोस्क (सीसीएसपी) चलाने वाले प्रार्थी ग्राम निचला माण्डवा ऋषभदेव निवासी बाबुलाल मीणा पिता हरि प्रकाश ने थाने पर रिपोर्ट दी थी की 7 जुलाई को दोपहर करीब 12-30 बजे के आस पास एसबीआई खैरवाडा शाखा से चेक द्वारा 2,12,000 /- रुपये विड्रोल कर कियोस्क मे वितरण करने के लिए बैंक से निकाल कर प्रिया पान कोर्नर के आगे मोटरसाइकिल खड़ी कर दुकान पर सामान लेने गया था पीछे से कोई अज्ञात व्यक्ति मेरी मोटरसाइकिल के बेग में रखे हुए दो लाख बारह हजार रुपये चोरी कर ले गया । आस पास के दुकानदारों व अन्य द्वारा हो-हल्ला करने पर अपने बेग मे रखे रुपयो कि चोरी होने का पता चला । जिस पर दुकानदारों व अन्य के साथ उक्त अज्ञात व्यक्ति का मेने भी पिछा किया मगर उक्त अज्ञात चोर सरकारी क्वार्टरों के बीच भाग कर निकल गया ।

पुलिस टीम द्वारा कार्यवाही

मामले में थानाधिकारी द्वारा एक विशेष टीम गठन किया गया  कस्बे खेरवाडा के करिबन 100 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेजो का गहनता से अवलोकन एंव विष्लेशण किया गया तो घटना में मोटरसाईकिल के बेंग से पेसे लेकर भागने वाले बाल अपचारी को सीसीटीवी फुटेजो के माध्यम से पहचान कि गयी जिस पर बाल अपचारी को डिटेन कर पुछताछ कि गयी जिस पर उस बाल अपचारी द्वारा घटना करना बताया और पेसों को अपनी माँ को ले जाकर देना बताया जिस पर चुराई हुयी राशि के विषय में पुछताछ की तो शायरी द्वारा अपने पुत्र (बाल अपचारी) के द्वारा चुराये हुये पेसे देना बताया जिस पर  शायरी की निशान देही पर 2,12,000 /-रूपए घर में से बरामद कर मामले में महत्वपुर्ण सफलता प्राप्त कि जाकर शत प्रतिशत बरामदगी की गयी उक्त प्रकरण में सफलता में कानि अनुज कुमार की विशेष भुमिका रही ।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal