चित्तौड़गढ़ में 5000 रूपयें का ईनामी आरोपी गिरफ्तार

चित्तौड़गढ़ में 5000 रूपयें का ईनामी आरोपी गिरफ्तार

नकबजनी के मामले में चार साल से फरार था 

 
chittorgarh police

चित्तौड़गढ़ 17 मार्च 2024। चार साल पूर्व भोपालसागर कस्बे से ज्वेलर्स की दुकान से 2 किलो चांदी के आभूषण व नगद रुपये चोरी के मामले में वांछित आरोपी को भोपालसागर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया हैं। आरोपी की गिरफ्तारी पर पुलिस अधीक्षक कार्यालय से पांच हजार रुपये के ईनाम की घोषणा की हुई थी। घटना में पुलिस ने पूर्व में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर चोरी का माल बरामद किया था।

पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी ने बताया कि वर्ष 2020 में सितंबर माह में भोपालसागर निवासी अनुपम चण्डालिया की ज्वेलर्स की दुकान से अज्ञात बदमाश दो किलो चांदी के आभूषण व नगद रुपये चुरा ले गए थे, जिसमें भोपालसागर पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर चोरी का माल बरामद किया था।  

मामले में फरार आरोपी देवला थाना बेकरिया जिला उदयपुर निवासी 31 वर्षीय पप्पु पुत्र सोमा उर्फ सोमाराम गरासिया की गिरफ्तारी शेष थी, जिसकी काफी तलाश करने पर पता नहीं लगने पर उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधीक्षक कार्यालय से 5 हजार रुपये ईनाम की घोषणा की गई थी।

वांछित आरोपी पप्पू गरासिया की तलाश व गिरफ्तारी के लिए एएसपी परबत सिंह के निर्देशन एवं डीएसपी कपासन अनिल सारण के सुपरविजन में थानाधिकारी तुलसीराम आचार्य उ.नि. के नेतृत्व में गठित टीम एएसआई भंवरलाल, कानि. माधवलाल व राजमल द्वारा थाना फरार आरोपी पप्पू गरासिया को गिरफ्तार किया गया। आरोपी से नकबजनी के संबंध में अनुसंधान जारी है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal