पुलिसकर्मी के साथ मारपीट कर चार माह से फरार अभियुक्त गिरफ्तार

पुलिसकर्मी के साथ मारपीट कर चार माह से फरार अभियुक्त गिरफ्तार 

न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया

 
arrest

उदयपुर 8 जनवरी 2024। 30-अगस्त 2023 को हैड कांस्टेबल अमर चन्द ने थाना पर एक रिपोर्ट दी थी कि रक्षाबन्धन त्यौहार के मध्यनजर कानुन व्यवस्था डयुटी के मद्देनज़र शाम 06-10 PM पर थाने से बवर्दी रवाना हो राजकीय माध्यमिक विद्यालय मानपुर तिराहे के पास पहुंचा था जहां काफी भीड भाड होने से आने जाने वालो को परेशानी हो रही थी, जिस पर उसने  सभी लोगो को चलते रहने कों कहा कि तभी तीन चार जवान उम्र के लडके जो शराब के नशे में होकर उसके पास आये और उनको भी जाने के लिए बोला तो उनमें से एक लड़का उसके पास आया और आते ही उसके साथ धक्का मुक्की कर दी।

जब उसने बीच बचाव किया तो उसके साथ वाले दो लडके और आ गये और उसके साथ लातो मुक्को से मारपीट शुरु कर दी। उसे निचे गिरा दिया और उसके सीने और सिर व शरीर पर लातो मुक्को से मारपीट की। पड़ित की रिपोर्ट के आधार पर मामला संख्या दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया।

मामले की गम्भीरता को देखते हुये एसपी भुवन भूषण यादव, एडिशनल एसपी पर्वतसिंह खेरवाडा ज़िला उदयपुर एवं  डिप्टी एसपी रामेश्वर लाल कोटडा के निर्देशन मे थानाधिकारी उमेश चन्द्र पुलिस थाना पानरवा के नेतृत्व में मामले शेष वांछित आरोपियों  विरमा पिता स्व. साजाजी गमार गरासीया निवासी शिलामाता मानपुर की तलाश के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया।

टीम द्वारा आरोपियों के छिपने के सम्भावित स्थानो पर लगातार दबिशे दी गयी। लेकिन आरोपी शातिर प्रवृति का हो कर करीब चार माह से पुलिस टीम से बचता भागता फिर रहा था और बार बार अपने ठिकानो का बदल बदल कर गिरफ्तारी से बच रहा था।

7 जनवरी को निम्नांकित पुलिस टीम द्वारा प्रभावी व्यूहरचना तथा मुखबीरी तन्त्र की मदद से मामले में वांछित अभियुक्त विरमा पिता स्व. साजाजी गमार गरासीया निवासी शिलामाता मानपुर को उसके सकुनत से दबिश देकर अभियुक्त को दस्तयाब किया गया ।

विरमा को बाद पुछताछ गिरफ्तार कर मामले में अनुसंधान किया गया बाद अनुसंधान अभियुक्त को न्यायालय में पेश किया गया जहां से न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।


 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal