दुर्घटना से देर भली सिर्फ कहावत लेकिन अमल नहीं


दुर्घटना से देर भली सिर्फ कहावत लेकिन अमल नहीं

डीजल से भरा टैंकर और ट्रक की भिड़ंत, 6 घंटो तक लगा रहा जाम

 
accident
UT WhatsApp Channel Join Now

टेंकर में सवार ड्राइवर भिंडत की वजह से हुआ घायल 


उदयपुर 4 दिसंबर 2021 ।  ओवर टेक  करने के चक्कर में अकसर एक्सीडेंट होने के खतरे बने रहते है।  ऐसा ही हादसा शनिवार को  गोगुन्दा से  पिंडवाड़ा की तरफ जाने वाला रास्ता नेशनल हाईवे 27 पर स्थित घसियार मंदिर के पास हुआ।  जहाँ पिंडवाड़ा की तरफ से जा रहे ट्रक चालक ने ओवर टेक  करने के चक्कर में साइड नहीं मिलने पर ब्रेक लगा दिया।  जिसके बाद पीछे आ रहे डीजल से भरा टैंकर का संतुलन बिगड़ने  से ट्रक में जा घुसा।

टक्कर से हादसा इतना भीषण था की टक्कर से टैंकर चालक केबिन में फसा रहा।  जानकारी के अनुसार टेंकर चालक उतरप्रदेश के आजमगढ़ का निवासी मिराज मोहम्मद जो की इस हादसे की चपेट में आ कर घायल हो गया।  सुचना के मिलते ही गोगुन्दा पुलिस मौके पर पहुंची। हादसे के चलते हाईवे पर 6 घण्टे तक लम्बा जाम लगा रहा।  

पुलिस ने यातायात को  वन वे से सभी वाहनों को निकलवाया। पुलिस ने जेसीबी और क्रैन से ट्रक और टैंकर को साइड करवाया।  टैंकर में फसे चालक को केबिन से बिकालकर उदयपुर के प्राइवेट हॉस्पिटल में पहुँचाया जहाँ घायल व्यक्ति का इलाज जारी है ।  

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal