अहमदाबाद से अजमेर जा रही बस का दिवेर में एक्सीडेंट, 4 मरे 22 घायल

अहमदाबाद से अजमेर जा रही बस का दिवेर में एक्सीडेंट, 4 मरे 22 घायल  

दिवेर इलाके में आज रविवार सुबह नेशनल हाइवे पर अनियंत्रित होकर पलटी बस
 
अहमदाबाद से अजमेर जा रही बस का दिवेर में एक्सीडेंट, 4 मरे 22 घायल
बस में 40 यात्री सवार थे, इनमें 4 मरे, 22 घायल; 8 की हालत नाज़ुक बनी हुई है
 

उदयपुर 1 मार्च 2020। संभाग के राजसमंद जिले के दिवेर इलाके में आज रविवार सुबह एक वॉल्वो बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में 3 बच्चों समेत 4 लोगों की मौत हो गई। जिनमे एक मां-बेटी शामिल हैं, जबकि 2 अन्य में एक 7 साल की बच्ची और 12 साल का लड़का है। उक्त हादसे में 22 यात्री घायल हो गए हैं। इनमें 8 की हालत गंभीर है। सभी घायलों को देवगढ़ अस्पताल में इलाज चल रहा है। बस अहमदाबाद से अजमेर आ रही थी, उसमें 40 यात्री सवार थे।

पुलिस ने बताया कि हादसा बस्सी नेशनल हाईवे पर हुआ। बस की रफ्तार तेज थी और पलटने के बाद कुछ दूर तक बस सड़क पर घिसटती चली गई। 3 बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक महिला की हॉस्पिटल ले जाते वक्त रास्ते में मौत हो गई। मृतकों में 3 साल की बच्ची दक्षिता, उसकी मां प्रियंका, अहमदाबाद की रहने वाली 7 साल की आलिया और 12 साल के देव प्रताप पुत्र अभय सिंह परिहार है। 

यात्रियों ने बताया कि बस अचानक अनियंत्रित हुई और फिर पलट गई। हादसा के बाद हाइवे पर लंबा जाम लग गया। पुलिस ने क्रेन की मदद से बस को हटाया। 

हादसे के बाद घटना स्थल पर बस के शीशे और यात्रियो के सामान बिखर गए। वही लम्बा जाम भी लग गया। पुलिस के हादसे के बाद मौके पर पहुँच कर घायलों को अस्पताल पहुँचाया। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal