Two accused of attack on tourists and restaurant owner arrested

पर्यटकों और रेस्टोरेंट मालिक पर हमले के दो आरोपी गिरफ्तार

पर्यटकों और रेस्टोरेंट मालिक पर हमले के दो आरोपी गिरफ्तार

ओल्ड सिटी में रविवार को पर्यटक पर असामाजिक तत्वों ने किया था हमला 

 
attacker arrest

शहर में रविवार को ओल्ड सिटी एरिया में स्थित हनुमान घाट इलाके में यम्मी योगा रेस्टोरेंट में दिल्ली से आये पर्यटक और रेस्टोरेंट संचालक के साथ मारपीट करने और चाकू से हमला करने के दो आरोपियों को अंबामाता थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। 

दोनों आरोपियों की पहचान मनीष जोशी पिता चुन्नी लाल निवासी कठार गोगुन्दा तथा रोशनदास निवासी हाजीपुर (बिहार) हाल हरिदास जी की मगरी के रूप में हुई। पुलिस ने इनसे घटना में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया है।  

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी मनीष प्राइवेट काम करता है तो वहीँ रोशन एक अध्ययनरत छात्र है।  पुलिस दोनों से घटना के बारे में गहनता से पूछताछ कर रही है। 

उल्लेखनीय है की दिल्ली से उदयपुर घुमने आए पर्यटक अमित जब रविवार रात अपने अन्य साथियों के साथ रात 10.30 बजे घाट के नजदीक से गुजर रहा था तभी कुछ लोगों ने उन्हें निशाना बनाया, और चाकू लेकर उसके पीछे दोड़े। 

हुआ यूँ की अमित ने कुछ लड़कों को घाट पर आपस में लड़ते हुए देखा तो वो रुक गया, बस इतना ही करना था की वहां झगड़ा कर रहे लड़के अपने झगडे को छोड़ अमित के पीछे पड़ गए, और चाकू लेकर उसके पीछे दौड़ पड़े, जान बचाने के लिए अमित भी वहां से भागने लगा और इस दौरान वो घबरा कर हनुमान घाट पर मौजूद यम्मी योगा नाम के रूफ टॉप रेस्टोरेंट में घुस गया और उसकी तीसरी मंजिल पर पहुंचा। 

अमित को घबराया हुआ देखकर विजेंद्र ने पहले उसके पीछे आए लडको से बात करने की कोशिश की लेकिन वो बात करने के मूड में नहीं थे, और अमित को वहां से ले जाने की कोशिश करने लगे, इतने में उनमे से एक ने अमित की तरफ चाक़ू से हमला करने की कोशिश की और जब रेस्टोरेंट मालिक विजेंद्र ने बीच बचाव करने की कोशिश की तो उस पर भी चाकू से हमला बोल दिया, जिसके बाद जेसे तेसे होटल स्टाफ ने पुलिस को घटना की सूचना दी जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और लेकिन तब तक दोनों आरोपी युवक मौके से फरार हो गए। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on  GoogleNews | WhatsApp | Telegram | Signal

From around the web