2 accused arrested for firing on hotelier

होटल व्यवसायी पर फायरिंग करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार

होटल व्यवसायी पर फायरिंग करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार 

होटल व्यवसायी ने आरोपी से की थी मारपीट इसी का बदला लेने के लिए की फायरिंग 

 
dst

उदयपुर के अम्बामाता थानाक्षेत्र में शुक्रवार रात होटल व्यवसाई पर हुई फायरिंग के सिलसिले में डीएसटी और अम्बामाता थाना पुलिस कि संयुक्त टीम ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया।दोनों की पहचान अंश  गहलोत  निवासी नाई वाडा चौक धानमंडी और रोहित  खटिक उम्र २० निवासी फलासिया हाथिपोल खटिकवाडा थाना धानमंडी के रूप में हुई हैं।

पुलिस के अनुसार प्रार्थी दीपेश सोनी ने क़रीब 1 साल पहले अंश के साथ मारपीट की थी उसी का बदला लेने के नियत से दोनों आरोपियों ने सोनी पर फ़ायरिंग करना स्वीकार किया हैं, पुलिस दोनों आरोपियों से लगातार पूछताछ कर रही हैं।

गौरतलब हैं कि उदयपुर के अम्बामाता थानाक्षेत्र में स्थित होटल के मालिक दीपेश सोनी पर 2 स्कूटी सवारों ने फायरिंग कर दी, घटना उस समय हुई जब सोनी फ़ोन पर बात करने में व्यस्त थे, फायरिंग करने के तुरंत बाद आरोपी मौके से फरार हों गए। घबराए हुए दीपश ने पुलिस कों घटना कों सूचना दी जिसपर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर सीसी टीवी में दिख रहे व्यक्तियों के हुलिए के आधार पर आरोपियों कि तलाश शुरू की।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on  GoogleNews | WhatsApp | Telegram | Signal

From around the web