One accused arrested for firing in Khanjipir on Sunday

रविवार को खांजीपीर में हुई फायरिंग का एक आरोपी गिरफ्तार

रविवार को खांजीपीर में हुई फायरिंग का एक आरोपी गिरफ्तार

उदयपुर के किशनपोल गवर्नमेंट प्रेस इलाके में पिछले रविवार को हुई थी फायरिंग 

 
khajipeer firing accused

उदयपुर के किशनपोल गवर्नमेंट प्रेस इलाके में पिछले रविवार को हुई फायरिंग के आरोप में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। दरअसल लव मैरिज के मामले में नाराज होकर गैंगस्टर शहजाद सराड़ी के छोटे भाई गुल बहादुर ने उदयपुर के गवर्नमेंट प्रेस इलाके में रहने वाले नासिर हुसैन पर फायरिंग की थी जिसमें उसको हाथ और पांव में 3 गोलियां लगी थी।  

घटना के बाद से ही पुलिस हरकत में आई और पुलिस ने अलग-अलग टीमें बनाकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी जिसके दौरान पुलिस को जानकारी मिली कि उदयपुर के गौसिया कॉलोनी इलाके में रहने वाले सलमान उर्फ़ भिंडी नामक युवक ने इस पूरी घटना में गुल बहादुर का साथ दिया था जिस पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया जिसके बाद पुलिस पूछताछ में उसने गुल बहादुर के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम देना स्वीकार किया।

थाना अधिकारी सूरजपोल दलपत सिंह ने बताया कि पूर्व में भी सलमान के खिलाफ हत्या का प्रयास करना और आर्म्स एक्ट के तहत तीन मुकदमे अलग-अलग थानों में दर्ज है।

सिंह ने बताया कि आरोपी सलमान के अन्य साथियों की गिरफ्तारी के चलते पुलिस ने इसे न्यायालय में पेश कर इसे पीसी रिमांड पर लिया गया और इसके अन्य साथियों के बारे में इसे गहनता से पूछताछ की जा रही है।

रविवार 6 नवंबर के दिन आरोपी गुल बहादुर अपने साथियों के साथ नासिर हुसैन के घर पहुंचा जहां पर उसने उस पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी जिसमें उसे 3 गोलियां लगी जानकारी में आया कि गुल बहादुर सराडा में की गई अपहरण की घटना से नाराज था और उसी का बदला लेने के लिए उसने नासिर के घर में घुसकर इस घटना को अंजाम दिया था।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on  GoogleNews | WhatsApp | Telegram | Signal

From around the web