दूधतलाई इलाके में हुई लूट के तीन आरोपी गिरफ्तार

दूधतलाई इलाके में हुई लूट के तीन आरोपी गिरफ्तार

घंटाघर थाना पुलिस ने की कार्यवाही

 
arrest

उदयपुर में 3 महीने पहले हुई सोने की लूट की घटना के खुलासे के ठीक अगले दिन शनिवार को ज़िले की घंटाघर थाना पुलिस ने 19 अक्टूबर को शहर के दूधतलाई इलाके में हुई 30000 रूपए की लूट के मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार है। 

घटना 19 अक्टूबर दोपहर की बताई जा रही है जब पीड़ित प्रदीप निवासी झामर कोटडा दूधतलाई से लौट रहा था, तभी कुछ दूरी पर 3 लड़के खड़े थे जिनमे से 2 ने अपने चेहरे ढके हुए थे तो वही एक लड़के का चेहरा खुला हुआ था नजदीक पहुँचने पर उन्होंने उसे रोका उसके हाथ पकडे और उसकी पेंट की जेब में रखे 30000 रूपए, आधार कार्ड और पेनकार्ड निकाल कर वहां से सीसारमा की तरफ फरार हो गए। 

पीड़ित ने घटना की जानकारी तुरंत घटनाघर थाना पुलिस को दी जिसपर अपोरियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जाँच शुरू की गई। आसपास के संदिग्धों से पुलिस द्वारा पूछताछ की गई क्षेत्र में लगे सीसीटीवी केमरे भी खंगाले गए। पुलिस को मुखबिर से सुचना प्राप्त हुई की इस मामले में गरीब नवाज कॉलोनी निवासी फरदीन उर्फ़ बुग्गी और उसके साथी फरहान खान उर्फ़ बबलू, आफताब खान उर्फ़ आपु निवासी रजा नगर अम्बामाता शामिल हो सकते है। जिस पर पुलिस द्वारा तीनो को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो तीनो ने पीड़ित प्रदीप के साथ 30000 हज़ार रूपए लूटने की बात स्वीकार की। 

पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने दूधतलाई पर घटना करने के बाद सीसारमा रोड पर मीरा गर्ल्स रोड पर शिक्षा भवन रोड पर और कुम्हारों का भट्टा के नजदीक लूट की वारदातें करना भी स्वीकार किया है। पुलिस ने तीनो को के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उनसे शहर और आसपास में उनके द्वारा की गई अन्य आपराधिक वारदातों के बारे में भी पूछताछ कर रही है। 
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal