पुलिस कांस्टेबल के साथ मारपीट करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार


पुलिस कांस्टेबल के साथ मारपीट करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार 

दोनों आरोपियों से पूछताछ की तो कांस्टेबल पर फेंके पत्थर 

 
arrest
UT WhatsApp Channel Join Now

जिले की गोवर्धन विलास थाना पुलिस ने ड्यूटी के दौरान पुलिस कांस्टेबल के साथ मारपीट करने के आरोप में 2 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है जहां से उन्हें कोर्ट के समक्ष पेश किया गया जहां से उनको न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया है।

एएसआई किशोरसिंह से मिली जानकारी के अनुसार घटना शनिवार देर रात की है जब गोवर्धन विलास थाने पर तैनात कॉन्स्टेबल महेंद्र कुमार रात्रि गश्त के दौरान अल्फा मोटरसाइकिल पर सरस डेयरी गोवर्धन विलास की तरफ जा रहे थे। तभी उन्होंने दो संदिग्ध व्यक्तियों को स्कूटी पर घूमते हुए देखा दोनो व्यक्तियों को रोक कर उनसे सवाल किए तो उन्होंने अपनी पहचान मोहन और प्रवीण के रूप में बताए, देर रात इस तरह घूमने की बात पूछने पर दोनों ने कोई संतुष्टि जनक जवाब नहीं दिया। 

जिसके बाद वह दोनों वहां से चले गए। लेकिन कुछ दूर पहुंचने के बाद दोनों ने कॉन्स्टेबल पर पत्थर फेंकना शुरू कर दिए।  जिसमें एक पत्थर कांस्टेबल के सर पर आकर लगा। घटना के तुरंत बाद ही कॉन्स्टेबल थाने पर पहुंचे जहां से उनको हॉस्पिटल ले जाया गया। दूसरी और मामले में  पुलिस द्वारा दोनों आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर उनकी तलाश शुरू की गई जिन्हें कुछ ही घंटों में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया अगले दिन सुबह उन्हें मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया जहां से उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal