5 accused of firing were presented in the court

फायरिंग के 5 आरोपियों को कोर्ट में किया पेश

फायरिंग के 5 आरोपियों को कोर्ट में किया पेश  

3 दिन के लिए पुलिस कस्टडी रिमांड में भेजा

 
savina

शहर के सवीना थाना क्षेत्र में गुरुवार दोपहर दिनदहाड़े हुई फायरिंग के 5 आरोपियों को सवीना थाना पुलिस ने कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें 3 दिन के लिए पुलिस कस्टडी रिमांड में भेज दिया गया।

गौरतलब है कि गुरुवार को पुरानी रंजिश के चलते हिदायत  और उसके अन्य साथियों द्वारा मोहम्मद इमरान उसके साथी जावेद पर सवीना इलाके में फायर किया था। दिनदहाड़े हुई इस घटना के बाद इलाके में सनसनी का माहौल हो गया था। लेकिन पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जल्द आरोपियों की तलाश शुरू की और घटना से महज 5 घंटों के भीतर ही इस मामले में 5 आरोपियों को खेरवाड़ा क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस द्वारा पांचों आरोपियों को शुक्रवार को कोर्ट के समक्ष पेश किया गया जहां से कोर्ट ने उन्हें 3 दिन के पुलिस कस्टडी रिमांड पर भेज दिया।

उदयपुर पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा ने बताया आरोपी हिदायत और इमरान बीच में पुरानी कोई रंजिश थी जिसके चलते उनके बीच में पहले भी कई बार झगड़ा हो चुका था कहीं ना कहीं उदयपुर में पिछले दिनों गवर्नमेंट प्रेस इलाके में हुई फायरिंग से भी इस मामले को जोड़ा जा रहा है लेकिन पुलिस का कहना है कि इस मामले की तफ्तीश अभी जारी है पुलिस साथ ही में इस मामले में गैंगस्टर शहजाद सराड़ी कि लिप्तता के बारे में भी जांच कर रही है।

हालांकि पुलिस ने घटना में लिप्त 5 आरोपियों को गुरुवार रात ही गिरफ्तार कर लिया था।गिरफ्तार हुए आरोपी कि पहचान हिदायत, अनीस मोहम्मद,अंसार, इजहार और इनका साथी इन्नामूल हक़ के रूप में हुई है थी। शुक्रवार कों पुलिस द्वारा हां कोर्ट में पेश करने के बाद सभी आरोपियों को तस्दीक कराने के लिए ले जाया गया जहां से उन्हें पैदल ही थाने पर लेकर पहुंची। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on  GoogleNews | WhatsApp | Telegram | Signal

From around the web