शादी का झांसा देकर दुष्कर्म के आरोपी को भेजा जेल

शादी का झांसा देकर दुष्कर्म के आरोपी को भेजा जेल

हिरणमगरी थाना पुलिस की कार्रवाई 
 
arrest

उदयपुर। हिरणमगरी थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती के साथ सात साल तक शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने और उसके गर्भवती होने के बाद गोलियां खिलाकर गर्भपात एवं जैसलमेर की महिला चिकित्सक से सगाई करने के मामले में पुलिस ने आरोपी चिकित्सक को गिरफ्तार किया। आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

दरअसल पीड़िता ने थाने में दी रिपोर्ट में बताया कि 2015 में जीएनएमए की ट्रेनिंग के दौरान परिजनों ने उसके रिश्ते की बात ऋषभदेव हाल पीजी हॉस्टल निवासी अनिल पुत्र रंगलाल मीणा से चलाई, इस वजह से वह अनिल से बातें करनी लगी। उस समय अनिल आरएनटी मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहा था। एक दिन अनिल उससे मिलने घर आया और संबंध बनाने की बात कही, उसने मना किया तो बोला कि वैसे भी कुछ दिनों बाद शादी हो जाएगी। यह कहकर उसने संबंध बनाए। यह सिलसिला सात वर्षों तक चलता रहा। वह अक्सर बीकानेर आता और उसके कमरे में संबंध बनाता। जिसके कारण वह गर्भवती हो गई। 

उसने अनिल से शादी करने की बात कही, लेकिन वह टाल गया और दवाई देकर उसका मिस्क्रेज करवा दिया। वहीं अनिल के भाई महेश एवं बहन ने उसे अनिल से दूर रहने की बात कही और धमकियां दी। रिपोर्ट में बताया कि इसी माह उसने अनिल को किसी अन्य युवती के साथ पकड़ लिया, जानकारी में  सामने आया कि यह जैसलमेर में रहती है और चिकित्सक है। 

इस मामले में पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया। उसे न्यायालय में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal