अश्लील फोटो खींचकर बलात्कार करने का आरोपी गिरफ्तार

अश्लील फोटो खींचकर बलात्कार करने का आरोपी गिरफ्तार 

 पीड़िता ने हिरणमगरी थाने में दर्ज करवाई जीरो नंबर की एफआईआर 
 
 
अश्लील फोटो खींचकर बलात्कार करने का आरोपी गिरफ्तार
पीड़िता की ओर से दर्ज रिपोर्ट के अनुसार आरोपी ने युवती को माँ बाप के मारने की धमकी देने और घर से उठा लेने की धमकी देकर यौन शोषण किया। यहीं नहीं आरोपी ने युवती की नग्न और अश्लील फोटो खींचकर उसके साथ पांच से छह बार दुष्कर्म किया। 

उदयपुर 20 जून 2020। शहर के हिरणमगरी थाना पुलिस ने अश्लील फोटो खींचकर युवती से बलात्कार करने, माता पिता को जान से मारने की धमकी देने वाले  एक आरोपी को आकोला चितोड़गढ़ से गिरफ्तार किया है। 

पीड़िता की ओर से दर्ज रिपोर्ट के अनुसार आरोपी ने युवती को माँ बाप के मारने की धमकी देने और घर से उठा लेने की धमकी देकर यौन शोषण किया। यहीं नहीं आरोपी ने युवती की नग्न और अश्लील फोटो खींचकर उसके साथ पांच से छह बार दुष्कर्म किया। पीड़िता के अनुसार आरोपी अश्लील फोटो के आधार पर ब्लैकमेल कर युवती के माता पिता से छुपाकर घुमाने के बहाने ले जाता और चाय /शीतल पेय पदार्थ में कुछ पिलाकर उसके साथ जबरन शारीरिक सम्बन्ध बनाने को मजबूर करता। 

युवती ने दर्ज रिपोर्ट में यह भी बताया की आरोपी उनकी नग्न और अश्लील फोटो के आधार पर बार बार ब्लैकमेल कर रहा है और उसकी शादी नहीं होने देने की धमकी दे रहा है। आखिरकार तंग आकर युवती ने हिरणमगरी थाने में जीरो नम्बर की एफआईआर दर्ज कर करवाई। जिस पर हिरणमगरी थाना पुलिस ने धारा 376, 376(2)(एन), 506 भादस 67 ए  एवं आईटी एक्ट में में मामला दर्ज किया। 

हिरणमगरी पुलिस थानाधिकारी हनवंत सिंह ने बताया की युवती की रिपोर्ट पर हिरणमगरी थाना पुलिस मय जाब्ता ने मुखबिर से प्राप्त सूचना के आधार पर नामजद अभियुक्त हरीश रेगर पिता खुमाजी रैगर निवासी रेगर मोहल्ला गिलूण्ड आकोला जिला चित्तौड़गढ़ को गिरफ्तार कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।      

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal