सवीना में कल हुई चाकूबाजी का आरोपी 13 किलो  गांजे के साथ गिरफ्तार

सवीना में कल हुई चाकूबाजी का आरोपी 13 किलो  गांजे के साथ गिरफ्तार 

पालतू कुत्ते को दौड़ाकर राहगीरों को कर रहे थे परेशान, टोका तो मारा चाकू 
 
सवीना में कल हुई चाकूबाजी का आरोपी 13 किलो  गांजे के साथ गिरफ्तार
मादक पदार्थ तस्कर निकला चाकूबाजी का आरोपी 

उदयपुर 19 जून 2020। शहर के सवीना थाना पुलिस ने कल सुबह तितरड़ी में गुप्तेश्वर महादेव मंदिर के पास पालतू कुत्ते को मवेशियों और राहगीरों के पीछे दौड़ाकर परेशान करने वाले आउट टोकने पर चाकूबाजी की घटना को अंजाम देने के आरोपी चिराग जैन पुत्र अजित प्रकाश निवासी प्रेमनगर को 13.280 किलो गांजे के साथ गिरफ्तार किया गया।    

सवीना पुलिस थानाधिकारी संजीव स्वामी ने बताया की कल चाकूबाजी की घटना को अंजाम देने की नामजद अभियुक्त चिराग जैन को गिरफ्तार करने पुलिस मनवार होटल पहुंची तो चिराग पुलिस को देखकर भागने का प्रयास किया लेकिन पुलिस जाब्ते ने दबोच लिया। जिस समय चिराग को दबोचा उस समय चिराग के पास प्लास्टिक का कट्टा था, जिसमे 13.280 kg गांजा मिला।  

उल्लेखनीय है की कल शहर के सवीना थाना क्षेत्र के तितरड़ी में गुप्तेश्वर महादेव मंदिर के पास अभय सिंह, तितरड़ी ग्राम पंचायत सचिव लक्ष्मण सिंह, नरेंद्र सिंह और 4-5 अन्य लोग  मॉर्निंग वॉक पर जा रहे थे की चिराग और एक अन्य बाइक सवार युवक अपने पालतू कुत्ते को दौड़ाकर राहगीरों और गायों को परेशांन कर रहे थे। जब उनको रोका तो चिराग और साथी युवक उनसे उलझ पड़े और गाली गलौच कर धमकी देकर चले गए। 

बाद में इस घटना की सूचना सवीना थाने पर दी गई तो चिराग जैन नाराज़ होकर अपने साथियो के साथ आ धमका और पंचायत सचिव लक्ष्मण सिंह, अभय सिंह और नरेंद्र सिंह पर चाकू से हमला कर दिया। हमले में अभय सिंह घायल हो गए। मादक पदार्थ तस्कर चिराग जैन और उनके साथी बदमाश अपने साथ पिस्टल भी लेकर आये थे। चाकू से हमला करने के बाद पिस्टल लोड करने लगे तो अभय सिंह, तितरड़ी ग्राम पंचायत सचिव लक्ष्मण सिंह, नरेंद्र सिंह ने भागकर आस पास के परिचितों के घर में पनाह ली। लोगो को इकठ्ठा होते देख आरोपी मौके से फरार हो गए। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal