कोर्ट के बाहर चालानी गार्ड को धक्का देकर भागा हत्या का नाबालिग आरोपी

कोर्ट के बाहर चालानी गार्ड को धक्का देकर भागा हत्या का नाबालिग आरोपी

वकील और पेशी पर आए युवक ने पीछा कर पकड़ा

 
Accused Absconding

उदयपुर 29 सितंबर 2022 । संभाग के डूंगरपुर ज़िले में हत्या के केस में आरोपी नाबालिग कोर्ट के बाहर चालानी गार्ड को धक्का देकर भाग गया। कोर्ट में काम कर रहे वकील और पेशी पर आए युवक ने आरोपी का पीछा किया। करीब आधा किलोमीटर दूर जाकर उसे पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस ने भी राहत की सांस ली। 

राजसमंद जिले के पुलिस लाइन के चालानी गार्ड हेड कांस्टेबल दलाराम ने बताया की बाल संप्रेषण गृह में एक 17 वर्षीय नाबालिग आरोपी को डूंगरपुर एडीजे कोर्ट में पेशी पर लेकर आए थे। नाबालिग आरोपी के खिलाफ डूंगरपुर के बिछीवाड़ा थाने में हत्या का केस दर्ज है। 17 जनवरी 2022 को भेहणा गांव के लाला पटेल की मारपीट कर हत्या का केस है। वारदात के बाद आरोपी नाबालिग को कोर्ट ने बाल संप्रेषण गृह भेज दिया था। उसे राजसमंद के संप्रेषण गृह में रखा गया था। 

राजसमंद से चालानी गार्ड द्लाराम के साथ कांस्टेबल बृजेश कुमार कोर्ट में पेशी पर लेकर आए। कांस्टेबल बृजेश कुमार एडीजे कोर्ट में फाइल लेकर गए। जबकि हेड कांस्टेबल दलाराम कोर्ट के बाहर ही नाबालिग आरोपी को लेकर बैठे थे। उसी समय नाबालिग आरोपी चालानी गार्ड को धक्का देकर भागने लगा। ये देख पुलिस उसके पीछे भागते हुए चिल्लाने लगी। कोर्ट परिसर के गेट से आरोपी भागते देख वकील जितेंद्र सिंह पीठ और पेशी पर आए युवक विकास श्रीमाल ने भी आरोपी का पीछा शुरू कर दिया। 

आरोपी कलेक्टर और एसपी बंगले के सामने से होते हुए गांधी आश्रम और फिर साबला बायपास पर भागने लगा। पीछा कर रहे वकील और युवक ने करीब आधा किलोमीटर तक भागते हुए उसे पकड़ लिया। इसके बाद चालानी गार्ड पुलिस भी पहुंच गई। वकील जितेंद्र सिंह पीठ और युवक विकास श्रीमाल के हिम्मत की सभी ने तारीफ की। वही आरोपी के पकड़े जाने के बाद पुलिस ने भी राहत की सांस ली।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal