राजकार्य में बाधा पहुंचाने वाले वाहन चालक के विरूद्ध कार्यवाही

राजकार्य में बाधा पहुंचाने वाले वाहन चालक के विरूद्ध कार्यवाही

परिवहन विभाग द्वारा वाहन चालक के लाइसेंस निलंबन की कार्यवाही करते हुए वाहन मालिक से भी भारी जुर्माना राशि वसूली की गयी

 
rto

उदयपुर 22 फरवरी 2023 । प्रादेशिक परिवहन कार्यालय उदयपुर के उड़न दस्ते द्वारा उदयपुर-अहमदाबाद मार्ग पर चेकिंग कार्यवाही के दौरान नियमों का उल्लंघन करते हुए राजकार्य में बाधा पहुंचाने वाले वाहन चालक के विरूद्ध कार्यवाही की गई।

प्रादेशिक परिवहन अधिकारी पी.एल.बामनिया ने बताया कि खेरवाड़ा से उदयपुर जाने वाले एक भार वाहन के दस्तावेज जांच करने एवं उसमे लदे माल के नियम विरुद्ध लदान होने के कारण चालान बनाने की कार्यवाही के दौरान वाहन चालक ने राजकीय कार्य मे बाधा पहुंचाते हुए उड़नदस्ते स्टाफ के साथ अभद्रता पूर्वक व्यवहार किया और आवेश व हठधर्मिता से परिवहन निरीक्षक शकील अली व स्टाफ को डरा धमकाकर चालान नहीं बनाने का दबाव बनाते हुए राष्ट्रीय राजमार्ग पर वाहन को आड़ा खड़ा करके हाईवे पर जाम लगाकर यातायात बाधित कर दिया।

वाहन चालक द्वारा कानून हाथ मे लेने की घटना के विरूद्ध उड़नदस्ता प्रभारी ने पुलिस जाब्ते की सहायता से वाहन को गोवर्धन विलास पुलिस थाना, उदयपुर में जब्त किया तथा वाहन चालक के विरूद्ध राजकीय कार्य में बाधा पहुँचाने पर एवं न्यूसेन्स करने पर कानूनी कार्यवाही करने के संबंध में थानाधिकारी गोवर्धन विलास को लिखित रिपोर्ट प्रस्तुत की। वहीं परिवहन विभाग द्वारा वाहन चालक के लाइसेंस निलंबन की कार्यवाही करते हुए वाहन मालिक से भी भारी जुर्माना राशि वसूली की गयी।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal