जिले में एक और लूट की वारदात

जिले में एक और लूट की वारदात 

अकेली महिला को देख महिला से लूट लिए चार तोला सोना और 5 हज़ार नकदी भी चुरा ले गए 

 
Rs 3 Crore looted near Tidi on Udaipur-Ahmedabad highway

उदयपुर। जिले में बढ़ते लूट और चोरी के आंकड़े बढ़ते जा रहे है हाल ही में डीएसटी टीम द्वारा चैन स्नेचिंग की 2 अभियुक्तों को गिरफतार किया गया था। कुछ महीने पहले ही बाठेरड़ा खुर्द गांव में अम्बालाल दुर्गा शंकर लोहार के घर पर सात- आठ तोला व दो लाख की नगदी ले गए थे कि फिर से जिले में एक लूट की वारदात का मामला सामने आया।  

जानकारी के अनुसार प्रेमचंद कलाल के मकान में चोरो ने उस वक़्त घटना को अंजाम दिया जब प्रेमचंद कलाल की पत्नी सुशीला देवी कमरे में अकेले सो रही थी। घर में घुस कर चोरो ने कान में पहने टॉप्स, एक तोला का मंगल सूत्र और मांदलिये निकलने की कोशिश की इस दरमियान सुशीला देवी नींद खुली तब वह चोरो से बचाव में छीनाझपटी में चोरो ने सुशीला देवी के ज़ेवर छीन लिए। और घर में रखे पर्स से 5 हजार की नकदी भी उड़ा ले गए। पीड़िता चीखती हुई घर से बाहर निकली इतने में पडोसी अर्जुन लाल पानेरी के घर से बाइक भी ले कर भाग गए। 

संदिग्ध व्यक्तियों को देख ग्रामीणों ने दी पुलिस को सुचना 

खेरोदा थानाधिकारी प्रवीण कुमार सिसोदिया ने बताया की अल सुबह 4 बजे ग्रामीणों ने चोरी की सुचना दी तन पुलिस गश्त पर थी।  इसी समय सुचना के मिलते ही पुलिस जाब्ते के साथ घटना स्थल पर पहुँची तब तक चोर वाहन से फरार हो चुके थे। ग्रामीणों का कहना है की रात के 1 बजे करीब लोगो ने 3-4 अनजान व्यक्तियों को घूमते हुए देखा था।  और चोरो ने अपना आतंक यही खत्म नहीं किया बल्कि तीन चार घरों में ताले तोड़ और तीन- चार घरो को बाहर से बंद कर दिए।  

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal