एक और महिला बनी ठगों का शिकार


एक और महिला बनी ठगों का शिकार

सूरजपोल थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की
 
woman cheated
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर 10 जुलाई 2024। इन दिनों शहर में ठगो और बदमाशों द्वारा महिलाओं को निशाना बनाने का सिलसिला जारी है। जहां एक तरफ कुछ दिनों पहले कुछ अज्ञात बदमाशों द्वारा एक महिला को सम्मोहित कर उसके जेवर और उसके पर्स में रखी नगदी लेकर रफू चक्कर हो जाने का मामला सामने आया था तो वहीं मंगलवार को सूरजपोल थाना क्षेत्र में ही ऐसी ही एक दूसरी घटना सामने आई है।

जिसमें एक वृद्ध महिला को दो अज्ञात बदमाशों द्वारा बातों में लगाकर बहला फुसला कर उसके शरीर पर पहने हुए आभूषण लेकर फरार होने की बात सामने आई है।

थानाधिकारी सूरजपोल सुनील कुमार ने बताया कि घटना मंगलवार शाम करीब 5:30 बजे हुई, जिसमें ढीकली की रहने वाली 55 वर्षीय महिला यशोदा नाथ को दो अज्ञात युवको द्वारा बातो में लगाकर लूट लिया गया। 

थानाधिकारी ने बताया कि घटना उस समय हुई जब पीड़ित महिला यशोदा आसपुर से उदयपुर पहुंची और मेवाड़ मोटर वाली लिंक रोड पर उतरने के बाद जब वह सूरजपोल की तरफ आ रही थी तभी उसे दो अज्ञात व्यक्ति मिले जिसमें से एक व्यक्ति ने टी-शर्ट और शॉर्ट्स पहने हुए थे। दोनों में महिला को रोका और उसे कहा कि उनमें से एक युवक किसी होटल में नौकरी करता था वहां से वह कुछ नकद राशि चोरी कर ले आया है, उसे अपने गांव जाना है और अगर इन पैसों के बदले उसे कुछ पैसा या पैसे के अलावा कोई और सामान मिल जाए सुबह वह सारे पैसे उसे देकर चला जाएगा। इतने पैसों के लालच में आकर महिला ने अपने आभूषण जिसमे मंगलसूत्र और कान के सोने के टॉप शामिल थे, उतारकर उन दोनों को दे दिए। आरोपियों ने एक रुमाल में नकदी उस महिला के हाथ में रख दी और उसे कुछ दूर जाकर गिन लेने के लिए कहा। जैसे ही महिला कुछ दूर जाकर रुमाल को खोलने लगी उतने में दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए।

पीड़ित महिला ने जब रुमाल को खोलकर देखा तो उसमें नगदी की जगह कागज मिले। अपने साथ हुई इस घटना को लेकर महिला तुरंत सूरजपोल थाने पहुंची और उसने सारे मामला पुलिस को बताते हुए दोनों आरोपियों का हुलिया पुलिस को बताते हुए दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

थानाधिकारी का कहना है कि महिला की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है और घटनास्थल के आसपास के इलाके में और बिल्डिंग पर लगे सीसीटीवी कैमरा के फुटेज के आधार पर उन दोनों आरोपियों की पहचान करने और उन तक पहुंचाने के प्रयास किया जा रहे हैं।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal