रविवार सुबह लहराई तलवारें, रात को फेंका जान से मारने का लेटर


रविवार सुबह लहराई तलवारें, रात को फेंका जान से मारने का लेटर

तलवारों से वाहनों के फोड़े कांच

 
savina
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर शहर के सवीना थाना क्षेत्र में जहां रविवार अलसुबह करीब 2:00 बजे कुछ अज्ञात युवको ने क्षेत्र में तलवारे लहराते हुए घरों के बाहर खड़े वाहनों में तोड़फोड़ कर दी, तो वही रविवार रात में करीब 9:00 बजे के आसपास क्षेत्र में ही रहने वाले एक मकान में किराएदार के घर के दरवाजे के नीचे धमकी भरा लेटर लिखकर डाला जिस पर लिखा था मैं तुम्हें नहीं छोडूंगा तुमको मैं मार दूंगा अब तुम्हारे में दम है तो रात की 11:30 पर ऊपर वाली गली में पुराने खंडहर में मिलो, तुम्हारी मौत। इस तरह का धमकी भरा लेटर मिलने से क्षेत्र में दशहत फैल गई। 

savina

इस घटना के दौरान पुलिस के जवान गश्त करते हुए निकले तो क्षेत्र वासियों ने धमकी भरे लेटर की  जानकारी पुलिस को दी। जिस पर थाना अधिकारी फूलचंद टेलर मौके पर पहुंचे और पूछताछ की। अब पुलिस ने भी 90 डिग्री एंगल पर जांच शुरू कर दी है और आश्वासन दिया है कि जल्द ही अज्ञात लोगों के खिलाफ कार्रवाई करके गिरफ्तार किया जाएगा। 

आपको बता दे की सविना थाना क्षेत्र के सेक्टर 9 स्थित कृष्णा नगर, शांति नगर, और लाल मंगरी क्षेत्र में करीब 12 - 13 दिन से अज्ञात युवकों द्वारा हुड़दंग मचाई जा रही है, कई दिनों से क्षेत्रवासी रात-रात जाग कर घरों के बाहर रखवाली कर रहे हैं, जिसको लेकर 27 अगस्त रविवार को क्षेत्र वासियों ने सवीना थाने पर जाकर रिपोर्ट दर्ज करवाई थी।

दरअसल सविना थाना क्षेत्र के कृष्णा नगर में कुछ अज्ञात युवकों ने कॉलोनी में पड़े सभी वाहनों के कांच को तोड़ दिया जब एक युवक उनको रोकने के लिए बाहर निकला तब उसे युवक पर भी हथियार बंद युवकों ने हमला करने की कोशिश की। लेकिन समय रहते युवक के दरवाजा बंद कर देने की वजह से युवक बाल बाल बच गया। 

स्थानीय निवासियों ने बताया कि विगत 8 दिनों से कुछ अज्ञात युवक कृष्णा नगर और आसपास के क्षेत्र में धारदार हथियार लेकर घूमते है और देर रात तेज रफ्तार से हल्ला करते हुए निकलते है जिससे क्षेत्र में भय व्याप्त है। 

शनिवार 27 अगस्त देर रात करीब 2:00 बजे तीन युवक स्कूटी एक्टिवा से आए और बाहर पड़े सभी वाहनों में तोड़फोड़ कर दी, नकाबपोश युवको के पास धारदार हथियार भी थे जिन्होंने गाली गलौज करते हुए घर के बाहर पड़े सभी वाहनों में तोड़फोड़ कर दी। तीनों नकाबपोश युवको के पास एक सफेद एक्टिवा थी जिस पर तीनों सवार होकर आए थे। एक युवक स्कूटी लेकर खड़ा रहा जबकि दो युवक वाहनों में तोड़फोड़ करते रहे। इस दौरान एक कृष्णा नगर का स्थानीय युवक बाहर निकला तो हथियारबंद नकाबपोश युवक उस व्यक्ति की ओर हथियार लेकर भागे। जिस पर क्षेत्र का निवासी जल्द ही घर के अंदर आ गया अन्यथा कोई गंभीर दुर्घटना हो सकती थी।  

इस पर क्षेत्रवासियों ने रात 2:00 बजे घटना के समय पुलिस कंट्रोल रूम पर शिकायत करने के लिए फोन किया तो कंट्रोल रूम पर कोई कॉल नहीं उठाया गया इसके बाद सवीना थाने पर कॉल किया तो वहां से जाब्ता आया तब तक हमलावर युवक भाग गए। उसके कुछ देर बाद जब सभी लोग वापस घरों में चले गए तब दो युवक स्कूटी पर गाली गलौज करते हुए चिल्लाते हुए निकले और क्षेत्र में ही सड़क का निर्माण कार्य चल रहा है वहीं पर देर रात पुनः कुछ अज्ञात व्यक्ति इकट्ठे होकर चिल्ला चिल्ला कर आपस में बात कर रहे थे। 

जब यूआईटी क्वार्टर एरिया में दहशतगर्दो ने तलवार लहराई उस क्षेत्र वासियों ने आगे रहने वाले क्षेत्र वासियों को सूचित कर दिया जिस पर आगे रहने वाले क्षेत्र वासियों ने एक युवक को दबोच लिया और जमकर पिटाई कर दी इसके बाद पुलिस में उसे कब्जे में लिया और पूरी रात कार्रवाई करते हुए दो अज्ञात व्यक्तियों को और पकड़ा गया। हालांकि क्षेत्र वासियों के द्वारा रविवार को मुकदमा दर्ज करवाया जाएगा।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal