ट्रेवल्स के मालिक पर चाकू से हमला कर उन्हें घायल करने वाले गिरफ्तार

ट्रेवल्स के मालिक पर चाकू से हमला कर उन्हें घायल करने वाले गिरफ्तार

17 जुलाई की रात को हुई थी घटना 

 
arrest

उदयपुर 20 जुलाई 2023 । 17 जुलाई की रात करीब 11:00 बजे दो अज्ञात युवकों ने फतेहपुरा चौराहे पर मौजूद पार्श्वनाथ ट्रेवल्स के मालिक गजेंद्र व्यास पर चाकू से हमला कर उन्हें घायल कर दिया। यही नहीं व्यास की मदद के लिए मौके पर आए अन्य लोगों पर भी आरोपियों ने चाकू से हमला किया जिसके दौरान तीन से चार अन्य लोग भी हमले में घायल हो गए जिन्हें एमबी चिकित्सालय में इलाज के लिए भर्ती कराया गया, और जिस की स्थिति गंभीर बताई जा रही है उन्हें एक प्राइवेट हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। 

पीड़ित गजेंद्र व्यास ने बताया कि 17 जुलाई की रात करीब 11:00 बजे वह रोज की तरह अपना ट्रेवल्स का ऑफिस बंद करके घर लौट रहे थे तभी दो अज्ञात युवक मोटरसाइकिल पर सवार होकर तेज गति में आए और उनकी गाड़ी स्लिप होने से जमीन पर गिर गए। मौके पर मौजूद गजेंद्र व्यास और अन्य लोगों ने उन्हें जमीन से उठाया, लेकिन दोनों ही युवक वहां मौजूद लोगों पर और गजेंद्र पर उन्हें गिराने का आरोप लगाने लगे। 

गजेंद्र का कहना है कि दोनों ही आरोपी शराब के नशे में धुत थे। कुछ देर बहस करने के बाद दोनों आरोपी अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर वहां से चले गए लेकिन कुछ समय बाद दोनों आरोपी फिर मौके पर लौटे और उन्होंने गजेंद्र के ऑफिस के अंदर घुसने का प्रयास किया दोनों ने ही गजेंद्र से बहस करना शुरू कर दिया और उन पर आरोप लगाया कि उनके द्वारा उन्हें गिराया गया था इस बात पर दोनों में से एक ने अपनी जेब से चाकू निकाला और गजेंद्र पर जानलेवा हमला करने के इरादे से उन पर वार कर दिया जिसके दौरान गजेंद्र के पेट पर गंभीर चोट आई।  

जब अन्य लोगों ने गजेंद्र को बचाने का प्रयास किया तो दोनों ही आरोपियों ने वहां मदद के लिए आए लोगों पर भी चाकू से हमला किया जिसके दौरान तीन से चार अन्य लोग भी घायल हो गए। हमले के बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए। घायल अवस्था में सभी पीड़ितों को एमपी चिकित्सालय में इलाज के लिए भर्ती कराया गया जिसमें से एक की स्थिति गंभीर होने के बाद उन्हें एक प्राइवेट हॉस्पिटल में इलाज के लिए रेफर कर दिया गया। 

गजेंद्र का कहना है कि इस मामले में उन्होंने और सभी अन्य पीड़ितों ने अंबामाता थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस ने उनकी रिपोर्ट के आधार पर दोनों ही आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। अब इस मामले में उनसे घटना को अंजाम देने के पीछे के कारणों के बारे में गहनता से पूछताछ की जा रही है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal