एपल स्टोर से घडी चुराने के आरोप में मेडिकल स्टूडेंट गिरफ्तार

एपल स्टोर से घडी चुराने के आरोप में मेडिकल स्टूडेंट गिरफ्तार 

सवीना थाना पुलिस ने भी ATM मशीन तोड कर चोरी करने के प्रयास में दो को किया गिरफ्तार

 
arrest watch theif

उदयपुर 17 सितंबर 2022 । सुखेर थाना पुलिस ने एक निजी कॉलेज के सेकंड ईयर के छात्र हर्षिल सोनी उम्र 18 साल निवासी श्रीनाथजी ब्लॉकेज चार रास्ता मेहसाणा हाल स्टार आरएसजी यूनिवर्स सोसायटी गिरिजा व्यास पेट्रोल पम्प के पास इसने सेलिब्रेशन माल में स्थित एपल स्टोर (Tresor System Pvt. Ltd) से एक स्मार्ट एपल वॉच चुराने के आरोप में गिरफ्तार किया है और उसके कब्ज़े चुराई गई एपल वॉच भी बरामद की है। 

एपल स्टोर के संचालक प्रवीण कुमार सिंह की रिपोर्ट के अनुसार 13 सितंबर को करीब साढ़े तीन से चार बजे के बीच एक अज्ञात व्यक्ति उसके शोरूम पर आया और वहां रखी एपल की स्मार्ट वॉच उठाकर ले गया। 

प्रार्थी की रिपोर्ट के आधार पर माल में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच कर वॉच चुराने के आरोपी की पहचान कर पुलिस ने आज शनिवार को डिटेन कर पूछताछ की जहाँ आरोपी ने घडी चुराना स्वीकार कर लिया।  

एटीएम मशीन तोड कर चोरी करने के प्रयास में गिरफ्तार 

सवीना थाना पुलिस ने एक एटीएम मशीन तोड़कर चोरी करने के प्रयास में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान शाहदिल मंसूरी निवासी किशनपोल खांजीपीर और हसनैन कच्ची बस्ती किशनपोल के रूप में की गई। 

सवीना थाना पुलिस के जाँच के आधार पर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है।  दोनों ने पुलिस पूछताछ में अपना अपराध स्वीकार किया है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  WhatsApp |  Telegram |  Signal