लग्जरी कार में अवैध शराब परिवहन करने के आरोप में तीन गिरफ्तार

लग्जरी कार में अवैध शराब परिवहन करने के आरोप में तीन गिरफ्तार

कार से फ्रूटी नुमा 800 पाउच में भरी हुई अवैध शराब भी ज़ब्त की

 
arrest

उदयपुर शहर के सुखेर थाना पुलिस ने लग्जरी कार में अवैध शराब परिवहन करने के आरोप में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है और कार से फ्रूटी नुमा 800 पाउच में भरी हुई अवैध शराब भी ज़ब्त की।  

सूखेर थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि अंबेरी की तरफ से उदयपुर की तरफ एक लग्जरी कार आ रही है जिसमें बड़ी मात्रा में अवैध शराब भरी हुई है। इस पर पुलिस द्वारा अंबेरी चौराहे पर नाकाबंदी कराई गई और नाकाबंदी के दौरान संदिग्ध लग्जरी कार को रोका गया जिसमें 3 लोग सवार थे, जब उनकी कार की तलाशी ली गई तो उसमें फ्रूटी नुमा अवैध शराब के 800 पाउच भरे हुए मिले, जिन्हें गुजरात की तरफ ले जाया जा रहा था। 

कार सवार युवको से जब शराब के परिवहन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया और ना ही उनके पास इस शराब से जुड़े कोई दस्तावेज पाए गए। जिस पर पुलिस ने शराब के पाउच जो को ज़ब्त किया तो वही तीनों आरोपियों को अवैध शराब परिवहन करने के आरोप में गिरफ्तार किया और उनकी कार को भी ज़ब्त कर लिया।

गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपियों की पहचान लाडूवन पिता देवावन उम्र 34 साल निवासी नांदवा, राजसमन्द व रवि सिंह उम्र 26 साल निवासी शिवगढ, प्रजापतिपुर प्रतापगढ उत्तरप्रेदश हाल मसाट थाना सिलवासा, दादरा एवं नागर हवेली व नारायण दुबे उम्र 25 साल निवासी सरायपिथा थाना हाण्डिया  प्रयागराज उत्तर प्रदेश के रूप में हुई।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal