हाईवे पर होटलों को लूटने वाले 3 बदमाश गिरफ्तार

हाईवे पर होटलों को लूटने वाले 3 बदमाश गिरफ्तार

होटल पर रुकने वाले हेवी व्हिकल्स के ड्राइवरों को रैकी कर निशाना बनाते

 
LOOT

नेशनल हाइवे 48 पर ट्रक ड्राइवर के साथ चसको दिखा कर लूट करने वाली गैंग के 3 सदस्यों को गिरफ्तार किया।

दरअसल परसाद थाना पुलिस 2 जुलाई को ट्रक चालक खैमराज मीणा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी की रात करीब 10.30 बजे ट्रक में फोसफ़ेट भर कर गुजरात जा रहा था तभी गुरुकृपा होटल पीपली डी के पास फोन पर बात करने के लिए नीचे उतरा तो अचानक से 2 व्यक्ति आये और इस पर चाकू से हमला कर उसके हाथ से मोबाईल फ़ोन और जेब से 5000 रूपए नकद छीन कर भग गए। इस हमले में उसके सीने और पर पर चोट आई।

ड्राइवर की इस रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु की और इस दौरान उन्हें हाइवे पर सक्रिय इस गैंग के बारे में जानकारी मिली, पुलिस ने कार्यवाही करते हुए इस ट्रक लूट गैंग के 3 सदस्यों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान विनोद कुमार मीणा (22) निवासी कागदार,रोशन लाल मीणा(22) निवासी ढेलाई ,गणेश लाल उर्फ़ मुन्ना मीणा (19) निवासी बरौटी के रूप में हुई हैं।

तरीका वारदात :-
अभियुक्तगण द्वारा हाईवे पर रेकी करने के बाद ट्रक चालक खाने-पिने के लिये होटल ढाबे के आस पास रूकते थे वहां रेकी कर एक व्यक्ति मोटरसाईकिल लेकर थोडा दूर खडा रहता था व साथियों द्वारा हथियार से वाहन चालको पर आकस्मात हमला कर डरा धमका व मारपीट कर मोबाईल नगदी आदि की लुटपाट कर हाईवे के साईड मे जंगल मे भाग जाते है । पुलिस ने तीनों आरोपयों को आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उनसे लूट की वरदातों के बारे में पूछ ताछ जारी हैं।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal