बोतल में पेट्रोल नही देने की बात पर किया हमला

बोतल में पेट्रोल नही देने की बात पर किया हमला

युवकों ने महिला के साथ मिल पेट्रोल पंप के तोड़े कांच

 
petrol pump

उदयपुर 7 दिसंबर 2023। बोतल में पेट्रोल नहीं देने की मामूली बात पर अंबामाता थाना क्षेत्र के रामपुरा स्थित कन्हैया फिलिंग स्टेशन पर युवकों ने एक महिला के साथ में मिलकर पेट्रोल पंप के कांच तोड़ दिए और वहां के कर्मचारियों से लाठी डंडों से मारपीट की । 

जानकारी के अनुसार युवक बुधवार शाम को लगभग 7:00 बजे बोतल में पेट्रोल लेने के लिए रामपुरा स्थित कन्हैया फिलिंग स्टेशन पर पहुंचा जहां पर मौजूद कर्मचारी ने बोतल मैं पेट्रोल देने से मना कर दिया। इस पर युवक आक्रोशित होकर कर्मचारी से बहस करने लगा तभी वहां मौजूद कन्हैया फिलिंग स्टेशन के मालिक मनीष मेहता ने बीच बचाव कर मामला शांत कर दिया और मेहता वहां से अपने घर की तरफ चले गए। 

लगभग 15 से 20 मिनट बाद युवक अपने सात आठ साथी व एक महिला के साथ में पेट्रोल पंप पर आया और आते ही सभी आरोपियों ने पेट्रोल पंप के कांच तोड़ने शुरू कर दिए युवकों ने वहां पड़े अग्निशमन उपकरण को भी उठाकर कांच पर दे मारा और पेट्रोल पंप के केबिन के अंदर घुसकर पेट्रोल पंप के कर्मचारी को डंडे से मारने लगे। इस पर एक कर्मचारी ने बीच बचाव किया। फिर भी आक्रोशित युवक कर्मचारियों को बाहर ले जाकर दूसरे कर्मचारियों के साथ मारपीट करने लगे और कुछ देर मारपीट करने के बाद वहां से युवक और महिला नौ दो ग्यारह हो गए। 

पेट्रोल पंप के कर्मचारियों ने आरोप लगाया है कि आरोपी ने उसे जातिगत गालियां भी दी है। मारपीट की सूचना मिलते ही रामपुरा व्यापार संघ के पदाधिकारी मौके पर पहुंचे और व्यापार संघ अध्यक्ष अशोक परमार के नेतृत्व में अंबामाता थाना पहुंचे। जहां पर कर्मचारियों की लिखित सूचना पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

वही इस पूरे मामले को लेकर दूसरे पक्ष ने भी अंबामाता थाने में मारपीट का मामला दर्ज करवाया है लेकिन सीसीटीवी फुटेज आने के बाद में साफ दिखाई दे रहा है कि किस तरह पेट्रोल पंप पर तोड़फोड़ की गई है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal