सलूंबर में बालिका को डरा धमका कर कुकृत्य का प्रयास

सलूंबर में बालिका को डरा धमका कर कुकृत्य का प्रयास 

बच्ची के चिल्लाने और राहगीर द्वारा पकड़ने का प्रयास किया लेकिन आरोपी फरार

 
salumber

सलूम्बर जिले के गिंगला थाना क्षेत्र में स्कूल जाती नौ वर्षीय बालिका को एक युवक उसे डरा धमका करके ले गया और रास्ते मे मासूम के हाथ बांधकर उसके साथ गलत हरकत करने लगा, जिस पर मासूम के चिल्लाने पर राहगीर ने सुना व दौड़ कर आया तब तक युवक मौके की नजाकत देखकर फरार हो गया। 

बालिका युवक की हरकत से इतनी डर गई कि, कोई उसके पास बैठे या बात करे तो वह धुजने तक लग जाती है, मामले को लेकर कल जब शाम को पुलिस को मामले का पता चला तो आनन फानन में रिपोर्ट लेकर मामला दर्ज किया। 

दरअसल मामला गुरुवार सुबह का है, जहां पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र निवासी एक पिता ने रिपोर्ट दी कि उसकी 9 वर्षीय बेटी घर से स्कूल जा रही थी, इसी बीच एक युवक आया और उसे हाथ पकड़ करके ले जाने लगा, बाद में बच्ची के सलवार सूट का दुप्पटे से बालीका का हाथ बांध दिया, और गलत हरकत करने लगा, इस पर डरी सहमी बालिका घबरा गई और जोर जोर से चिल्लाने लगी। 

जिस पर समीपवर्ती खेत के पास से गुजर रहे राहगीर को आवाज सुनाई दी तो वह दौड़ता हुआ आया, राहगीर को आता देख युवक घबरा गया और मौके से फरार हो गया, बाद में राहगीर ने बच्ची के बंधे हुए हाथ खोले ओर रोती बिलखती बच्ची को आजाद कराया व सुरक्षित उसे घर छोड़ा। 

आपको बता दें 9 वर्षीय बालीका इतनी डर गयी थी कि उसने गुरुवार ओर शुक्रवार शाम तक खाना तक नही खाया, गुमसुम बालिका में भय इतना घर कर गया कि वह कुछ भी बोलने से घबरा रही है,  न तो बालिका खाना खा पा रही है न ही बालिका कुछ कह रही है। 

वही गुरुवार सुबह हुए घटनाक्रम ने मासूम व मासूम के परिवार को झकझोर दिया, बच्ची की इज्जत के खातिर पीड़ित परिवार ने थाने में रिपोर्ट नही दी, मामले को लेकर गिंगला थाना अधिकारी को सुचना मिली तो मामले में त्वरित कार्यवाई करते हुए पीड़ित परिवार से रिपोर्ट लेकर मामला दर्ज किया, पुलिस ने मामला दर्ज करके मामले में अनुसंधान शुरू कर दिया है। 
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal