स्कूटर की सीट तोड़कर नकदी और अन्य सामान से भरा बैग चोरी


स्कूटर की सीट तोड़कर नकदी और अन्य सामान से भरा बैग चोरी 

सुखाड़िया सर्कल स्थित एक कैफ़े के बाहर हुई घटना 

 
theft
UT WhatsApp Channel Join Now
सीसीटीवी में भी कैद हुई है घटना

उदयपुर पुलिस जहां एक तरफ चोरी की वारदातों का खुलासा करने और चोरों द्वारा चोरी किए गए वाहनों को बरामद करने के प्रयास कर रही है तो वहीं दूसरी ओर शहर में चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही, अब तो चोरों ने वारदात करने के तरीकों और वारदातों को अंजाम देने के समय में भी कमी ला दी है, ऐसी ही एक वारदात शहर के सुखाडिया सर्कल से एक कैफे के बाहर होना सामने आया है।

दरअसल उदयपुर के सुखाडिया सर्कल एक ओला स्कूटर की सीट तोड़कर नकदी और अन्य सामान से भरे बैग को चुरा के ले गया। ओला स्कूटर के मालिक राकेश कपूर का कहना है कि उसका बेटा यश कपूर सोमवार रात करीब 8:00 बजे अपनी हिरण मगरी सेक्टर 3 कपूर सॉल्यूशंस नामक दुकान को बंद करने के बाद ओला स्कूटर पर हिरण मगरी से सुखाड़िया सर्कल चाय पीने के लिए गया जहां उसने एक कैफे के बाहर अपनी ओला को पार्क कर दिया और चाय पीने के लिए वह अंदर चला गया 20 मिनट के बाद वह चाय पीकर बाहर आया बाहर आने के बाद जब उसने देखा कि उसकी ओला स्कूटर की सीट खुली हुई थी, सीट के नीचे से उसका बैग गायब था।

राकेश कपूर ने बताया कि उसके बेटे यश ने तुरंत इस घटना की सूचना उनको दी और वह अपने बेटे के साथ हिरणमगरी स्थित अपने दुकान कपूर सॉल्यूशंस पर पहुंचे जहां की सीसीटीवी फुटेज खंगाले। उसके बाद वह घटनास्थल पर पहुंचे और घटनास्थल क्या आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज को भी खंगाला जिसमें एक व्यक्ति मोटरसाइकिल पर आता हुआ दिख रहा है जिसने लाल कलर का टीशर्ट पहना हुआ है और सर पर हेलमेट लगाया हुआ है, फोटो जिसमें साफ दिखा जा सकता है कि वह व्यक्ति उसकी ओला स्कूटर के पास आ रहा है और उसके पास आने के बाद सीट को खोलकर बैग निकालकर बैग की तलाशी लेकर और बैग में रखे कवर को जमीन पर फेंक देता है उसके बाद बैग में रखे करीब 7 से 8000 नकद और राकेश के बेटे यश के के आधार कार्ड एटीएम कार्ड और क्रेडिट कार्ड लेकर मौके से फरार हो जाता है।

 हालांकि इस घटना को लेकर राकेश ने शहर के हाथीपोल थाने में चोरी की एक रिपोर्ट दर्ज करा दी है जिसके आधार पर पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal