होटल रेडिसन ब्लू में महिला का बैग चोरी

होटल रेडिसन ब्लू में महिला का बैग चोरी

मुंबई से शादी में आई थी महिला, 80 हजार रु. सहित सोने-चांदी की ज्वैलरी चोरी 

 
crime

शहर के 3-स्टार होटल रेडिसन ब्लू में एक शादी समारोह में एक महिला का बैग चुराने का मामला सामने आया है। महिला ने खाना खाते समय अपना बैग कुर्सी पर रखा। खाना खाने के बाद वह हाथ धोने के लिए गई थी। बाद में आकर देखा तो कुर्सी से बैग गायब था। महिला के बैग में 80 हजार रुपए नकद और सोने-चांदी की ज्वैलरी थी। 

इस संबंध में पीड़ित महिला मनीषा पत्नी रुईया अग्रवाल निवासी अंधेरी मुंबई ने अंबामाता थाने में सोमवार को मुकदमा दर्ज कराया है। दूसरी ओर थ्री स्टार श्रेणी के इस होटल में चोरी की वारदात यहां की सुरक्षा व्यवस्था पर बड़े सवाल खड़ा करती है। इस होटल में अंदर एंट्री करना आसाना नहीं है। एंट्री से पहले पूछताछ और चेकिंग होती है। 

वहीं अंबामाता थानाधिकारी हनवंत सिंह राजपुरोहित ने बताया कि रेडिसन ब्लू होटल में एक महिला का बैग चुराने का मुकदमा थाने में दर्ज हुआ है। आरोपियों की तलाश जारी है। थानाधिकारी बोले, 80 हजार रुपए नकद के अलावा सोने-चांदी की ज्वैलरी की कुल कीमत मुझे पता नहीं है। 

हाथ धोने गई, वापस देखा तो बैग गायब था: पीड़िता

पीड़ित महिला मनीषा ने रिपोर्ट में बताया कि 4 फरवरी दोपहर को वे रेडिसन ब्लू होटल पहुंचे थे। जहां उन्होंने अपना सारा सामान इवेंट वालों को दिया। खुद का बैग अपने पास रख लिया। 

महिला ने बताया कि शाम के समय शादी समारोह में सारे अतिथि खाना खा रहे थे। मैंने भी खाना लेकर एक कुर्सी पर बैठी थी और पास में अपना बैग रख दिया था। खाना खाने के बाद जब मैं हाथ धोने के लिए गई। वापस आने पर मेरा बैग उस जगह नहीं मिला। बैग में 1 डायमंड सेट इयरिंग सहित, 1 डायमंड रिंग, 1 डायमंड चूड़ी आदि ज्वैलरी थीं। बैग को आसपास तलाशने की कोशिश की लेकिन नहीं मिला। महिला ने अपने पति हिमांशु और होटल स्टाफ को इस बारे में सूचना दी। इसके बाद महिला ने अंबामाता थाने मुकदमा दर्ज कराया। जिसके बाद पुलिस होटल में लगे सीसीटीवी खंगाल रही है। आरोपी को पकड़ने की तलाश में जुटी है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal