बैंक ऑफ़ बड़ौदा का एटीएम काटकर बदमाशों ने उड़ाए लाखो रूपये

बैंक ऑफ़ बड़ौदा का एटीएम काटकर बदमाशों ने उड़ाए लाखो रूपये 

सवीना थाना क्षेत्र के एकलिंगपुरा स्थित बैंक ऑफ़ बड़ौदा का एटीएम लूटा  
 
बैंक ऑफ़ बड़ौदा का एटीएम काटकर बदमाशों ने उड़ाए लाखो रूपये
एटीएम पर किसी गार्ड की मौजूदगी नहीं होने की वजह से बदमाशो ने इस वारदात को अंजाम दिया। यही नहीं बदमशों ने एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे पर काले रंग का स्प्रे भी कर दिया। घटना मंगलवार देर रात्रि करीब 2 बजे की है।

उदयपुर 12 फरवरी 2020। शहर के सवीना थाना क्षेत्र के एकलिंगपुरा के मैं रोड स्थित बैंक ऑफ़ बड़ौदा के एटीएम से अज्ञात बदमाश मंगलवार देर रात बैंक के एटीएम को गैस कटर से काटकर उसमे रखे करीब 14 लाख रुपए की नकदी लूटकर चंपत हो गए। बैंक की सिक्योरिटी हैड ऑफिस हैदराबाद से सूचना मिलते सवीना थाना से जाब्ता रवाना हुआ लेकिन तब तक बदमाश फरार हो गए। एटीएम पर कोई गार्ड तैनात नहीं था। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार एटीएम पर किसी गार्ड की मौजूदगी नहीं होने की वजह से बदमाशो ने इस वारदात को अंजाम दिया। यही नहीं बदमशों ने एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे पर काले रंग का स्प्रे भी कर दिया। घटना मंगलवार देर रात्रि करीब 2 बजे की है। पुलिस की जानकारी मिलने के बाद सवीना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस जब मौके पर एटीएम के गैस कटर से कटने के कारण धुंआ उठ रहा था। 

पुलिस ने बताया की बदमाश एटीएम पर आए और उन्होंने सीसीटीवी पर स्प्रे करने के बाद शटर लॉक तोड़कर अंदर पहुंचे। उन्होंने वहां भी सीसीटीवी पर स्प्रे किया। उधर, एटीएम काटने पर बैंक के एटीएम के सिक्योरिटी ऑफिस हैदराबाद से जैसे ही सूचना मिली मौके पर 6-7 मिनट में सवीना थानाधिकारी संजीव स्वामी मय जाब्ता पहुँच गए। 
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal