बांसवाड़ा में पत्नी की हत्या कर पति ने खुद को लगाईं आग

बांसवाड़ा में पत्नी की हत्या कर पति ने खुद को लगाईं आग

झुलसे पति का चल रहा है इलाज

 
crime

राजस्थान के आदिवासी इलाकों में लगातार पति-पत्नी के विवादों में हत्या की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही है। एक बार फिर एक घटना ने सभी को हिला दिया है जहाँ पत्नी के फोन पर अधिक बिजी रहने से नाराज पति ने कुल्हाड़ी से पत्नी का सर काट दिया गहरी नींद में सोई पत्नी पर जब पति ने कुल्हाड़ी से वार करने पर पत्नी चिल्लाई तो पति ने भाग कर खुद को भी आग लगा ली जिसे पत्नी की तो मौत हो गई और पति झुलस गया। 

यह घटना राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के दानपुर थाना क्षेत्र की है जहां रात्रि 3 बजे के करीब एक पति ने अपनी गहरी नींद में सोई पत्नी पर कुल्हाड़ी से सिर पर वार किए। पति ने इस तरह वार किए की सिर ही काट दिया और कुल्हाड़ी से तीन वार किए। 

दानपुर थाना अधिकारी राजवीर सिंह के अनुसार पुनिया खेड़ी के रहने वाले 45 वर्षीय राजू और उसकी पत्नी नानी के बीच मोबाइल चलाने की बात को लेकर काफी दिनों से झगड़ा हो रहा था इसको लेकर पति राजू काफी नाराज था जब पति-पत्नी और 5 वर्ष का बेटा सो गया इस बीच 3 बजे आरोपी राजू उठा और गहरी नींद में सो रही पत्नी पर कुल्हाड़ी से वार कर उसका सिर काट दिया। 

पुलिस ने बताया कि जब आरोपी पति ने पत्नी के सिर पर वार किया तो पत्नी चिल्लाई इस दौरान उनका एक 5 साल का बेटा उठ गया और तभी आरोपी राजू घर से बाहर भाग और घर से कुछ दूरी पर घास के बाड़े में कूद कर खुद को आग लगाकर अपनी जान देने का प्रयास किया। जब उसके पैर जलने लगे तो वह चीखने लगा इसे आसपास के लोग जाग गए। 

आसपास के लोगों ने आरोपी राजू को घास के बाड़े से बाहर निकाला और अंदर कमरे में देखा तो पत्नी भी गंभीर अवस्था में पड़ी हुई थी। जिसे क्षेत्रवासियों ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया जहां पर पत्नी नानी ने दम तोड़ दिया वहीं आरोपी राजू का भी इलाज चल रहा है। 

पुलिस ने बताया कि हमले में काम में ली जाने वाली कुल्हाड़ी को भी जब्त कर लिया है। परिजनों की ओर से रिपोर्ट देने पर पुलिस ने मृतक नानी का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौपा है और आरोपी राजू की स्थिति सही होने पर पुलिस बयान लेगी।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal