आइसक्रीम के पैसे मांगने पर ढाबा संचालक के मारपीट और कुचलने का प्रयास

आइसक्रीम के पैसे मांगने पर ढाबा संचालक के मारपीट और कुचलने का प्रयास 

गोगुन्दा थाने में मामला दर्ज 

 
beaten by miscreants

उदयपुर के गोगुंदा में एनएच-27 पर घाटामाता चौराहे स्थित मूलजी का ढ़ाबा संचालक व उसके परिजनों को जीप से कुचलने का प्रयास करने और मारपीट करने का मामले सामने आया है। जोधपुर के सालावास निवासी ढाबा संचालक प्रमोद प्रजापत ने इस संबंध में गोगुंदा थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

संचालक ने रिपोर्ट में बताया कि रात करीब 4 से 5 जने आए। जिन्होंने काउंटर पर आकर आईसक्रीम मांगी। आरोपियों ने शराब पी हुई थी। संचालक के भाई ने आईसक्रीम देकर रुपए मांगे तो वे अभद्रता करने लगे। संचालक ने पास मेंं खड़ी भाभी से भी छेड़खानी करने का आरोप लगाया। संचालक का आरोप है कि छोटा भाई ललित प्रजापत ने टोका तो उसके साथ मारपीट की। बाद में अन्य दो साथियों को ढाबे पर बुला लिया।

थोड़ी देर बाद जीप में आए आरोपियों के साथियों ने ढाबे के बाहर खड़े भाई-भाभी, छोटे भाई और स्टाफ पर जीप चढ़ाकर कुचलने का प्रयास किया, जिससे वे बच गए। फिर उनके साथ मारपीट की गई। हमले में टेबल-कुर्सी टूट गए और परिजनों को भी चोटें लगी हैं।

पूरा घटनाक्रम ढाबे पर लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया। ढाबा संचालक ने जसवंतगढ़ निवासी रोशन मेहता, सुरेश पुरी, तख्त सिंह राजपूत के खिलाफ मारपीट करने का मामला दर्ज कराया है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal