नाबालिग के अपहरण कर ले जाते बाइक फिसली, लोगों के आते ही बदमाश भागे

नाबालिग के अपहरण कर ले जाते बाइक फिसली, लोगों के आते ही बदमाश भागे

तलाश में जुटी पुलिस डूंगरपुर

 
dungarpur

उदयपुर 8 अक्टूबर 2022 । डूंगरपुर जिले के चितरी थाना क्षेत्र में एक 17 साल के नाबालिग के हाथ पैर बांधकर अपहरण का मामला सामने आया है। नाबालिग को बोरे में डालकर ली जाते समय बाइक फिसलने से नीचे गिरे और फिर बदमाश भाग गए। वहीं बोरे में बंद नाबालिग को छुड़वाया। पुलिस अब बदमाशों की तलाश में जुट गई है। ये पूरी घटना पैसों के लेनदेन को लेकर बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस भी जांच करने की बात कर रही है। 

चितरी थानाधिकारी गोविंद सिंह ने बताया की नादिया निवासी एक नाबालिग (17) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। नाबालिग ने बताया की उसके दोस्त सुरेश लबाना निवासी बोर ने उसे फोन कर गोरेश्वर के पास बुलाया। वह और उसका दोस्त बुनकर दोनों गोरेश्वर गए। सुरेश ने दोस्त बनकर वहां से वापस भेज दिया। लेकिन उसे (नाबालिग) को लेकर एक स्कूल के पीछे गया। जहाँ पर करीब 4 लोग पहले से खड़े थे। सभी लोगों ने उसे पकड़ लिया और फिर उसके हाथ-पैर बांध दिए। 

इसके बाद एक टाट के बोरे में उसे डालकर बंद बांध दिया। बोरे को बाइक पर पकड़कर उसे कहीं ले जा रहे थे। उसी समय कानपुर गांव के पास बदमाशो की बाइक एक गड्ढे के पास स्लीप हो गई। इससे बोरे में बंद नाबालिग एक पानी भरे गड्ढे में जा गिरा। बाइक को फिसला देखकर लोग दौड़कर आए तो बदमाश बोरे को छोड़कर ही भाग गए। वही लोग पहुंचे तो बोरे को हिलता डूलता देख चौंक गए। लोगों ने बोरे को खोलकर देखा तो उसमे हाथ पैर बांधे नाबालिग दिखा। लोगो ने हाथ पैर खोले तो नाबालिग ने पूरी घटना बताई। 

वही घटना की सूचना पर चितरी थानाधिकारी गोविंद सिंह जाब्ते के साथ पहुंच गए। घटना की जानकारी लेने के बाद पुलिस बदमाशो की तलाश में जुट गई है। थानाधिकारी ने बताया की मामले में केस दर्ज करते हुए आरोपियों की छानबीन की जा रही है। थानाधिकारी ने ये भी बताया की मामला लेनदेन को लेकर बताया जा रहा है। लेकिन मामले की जांच के बाद ही पूरी घटना का पता लग सकेगा।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal