BLIND MURDER का हुआ खुलासा, 3 आरोपी गिरफ्तार

BLIND MURDER का हुआ खुलासा, 3 आरोपी गिरफ्तार 

महज 5 हजार रुपयों की लेनदेन को लेकर की थी हत्या 

 
BLIND MURDER DELWARA

राजसमंद,16.02,24 -  ज़िले की देलवाड़ा  थाना पुलिस ने 11 फ़रवरी को मजेरा खीमज माता रास्ते पर अज्ञात व्यक्ति के हत्या के मामले का खुलासा शुक्रवार को करते हुए हत्या में शामिल 3  आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। 

 आरोपियों की पहचान बाबुलाल गमेती (27)  निवासी कोडियात  नाई, मदनलाल उर्फ भग्गाजी गमेती  (22) निवासी कोडियात नाई एवं राजु गमेती (28) निवासी मजेरा देलवाडा के रूप में हुई है।  

पुलिस की अलग- अलग टीम द्वारा घटना क्रम के साक्ष्य को जोड़ते हुए BLIND MURDER  एंव अज्ञात लाश की गुत्थी को सुलजाते हुए अज्ञात मृतक की शिनाख्त के लिए आसपास के जिलो एंव थानों में सम्पर्क कर मृतक की शिनाख्त के लिए उसके परिजनों  का पता लगा मृतक की लाश एंव मृतक के पहचान चिन्हों के आधार पर ANANTA HOSPITAL की मोरचरी की DEEP FREEZER में रखी लाश की पहचान करा लाश का POSTMORTEM करा परिजनों को सिपुर्द की गई एंव घटना में शामिल तीनो आरोपी की त्वरीत तलाश कर DETAIN किये जाकर तीनो से पुछताछ की गई तो तीनो आरोपियों  द्वारा मृतक चम्पालाल गमेती के साथ मारपीट कर हत्या करना स्वीकार किया जिस उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।  

महज 5 हजार रूपए के उधर को लेकर कर दी हत्या

SHO Ramesgh Meena ने बताया की पूछ ताछ के दौरान सामने आया की  दरअसल मामला पैसे की लें दें से जुड़ा है। मीणा ने बताया की मृतक चम्पालाल गमेती एंव आरोपी  बाबुलाल गमेती और मदन लाल गमेती तीनो मजदुरी करते है, साथ - साथ मजदुरी करने से आपस में जान पहचान होने से मृतक चम्पालाल ने आरोपी  बाबुलाल से एक वर्ष पूर्व पांच हजार (5  हजार रूपए रूपये) उधार  लिये थे । 6  महीने पूर्व बाबुलाल द्वारा मृतक से उधार रूपये मांगने पर मृतक और  उसके साथी द्वारा बाबुलाल के साथ बडगांव में बेल्ट आदि से मारपीट की गई तथा आरोपी  द्वारा बार-बार मृतक चम्पालाल से रूपये मांगने पर मृतक द्वारा आरोपी  के साथ मारपीट करने एंव डराने घमकाने से परेशान होकर उसने चंपा लाल को जान से मरने की योजना बनाई। 

इसके चलते वह 10.फरवरी .2024 को नाथद्वारा मजदुरी का बहाना बनाकर मोटरसाईकिल पर बिठाकर आरोपी मृतक चंपा लाल को मजेरा अपने गांव के दोस्त मदन जो पहले से अपनी बहीन के यंहा मजेरा आये से सम्पर्क किया जो कांकरोली जेके फेक्ट्री की तरफ ट्रक पर होने से आरोपी बाबुलाल साथी चम्पालाल को कांकरोली JK FACTORY के पास ले गया जंहा सभी ने शराब पार्टी की फिर वंहा से बाबुलाल व मदनलाल दोनो जने मृतक चम्पालाल को साथ लेकर मजेरा आए जंहा मदन गेमती का एक दोस्त राजुलाल गमेती मिला जो शराब पार्टी करने के बहाने खीमज माता पहाड़ी पर गये। 

जंहा चारो ने शराब पार्टी की इसी दौरान बाबुलाल ने चम्पालाल को उधार रूपये की बात एंव पूर्व में मारपीट की बात को लेकर चम्पालाल को एक पेड़ के बांध कर शराब के नशे में तीनो आरोपियों ने लात मुक्को व पत्थर से मारपीट की एवं जब चम्पालाल घायल हो  गया तो तीनों आरोपी उसको पेड़ से खोला, जिसपर मृतक वंहा से  घायल अवस्था में भागने लगा लेकिन कुछ दुरी पर पहुँचने पर वह जमीन  पर गिर गया। 

 आरोपियों ने उसको पकड़ा और घसीटते हुए सुनसान खाई में लेजाकर पटक दिया और उसके  मुह, आखं, नाक व सिर पर पत्थरो से मारपीट कर हत्या कर वहाँ से अपने अपने गांव भाग गये।मृत्यक की लाश मिलने पर उसकी पहचान नहीं हो पाई थी , पुलिस द्वारा हत्या का मामला दर्ज कर शिनाख्त के प्रयास और आरोपियों की तलाश की जा रही थी। 


 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal