गोगुन्दा डबल मर्डर-वहशी हत्यारा तांत्रिक गिरफ्तार


गोगुन्दा डबल मर्डर-वहशी हत्यारा तांत्रिक गिरफ्तार

दोनों की नृशंस हत्या तांत्रिक भालेश जोशी ने की थी

 
murderist tantrik bhalesh joshi
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर के गोगुन्दा ब्लॉक में 15 नवम्बर कों हुए डबल मर्डर मामलें का खुलासा करते हुए पुलिस ने एक स्थानीय तांत्रिक भालेश जोशी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी तांत्रिक ने प्रेम प्रसंग में रहें युवक युवती कों मौत के घाट उतारने के लिए फेविक्​विक का इस्तेमाल किया। उसने शारिरिक संबध बना रहे युवक युवती के शरीर पर फेवीकविक डाल कर चिपका दिया और फिर चाकू से गोद कर दोनों की हत्या कर दी, उसने दोनों कि पहचान छुपाने के लिए पत्थर से दोनों का चेहरा भी कुचल दिया था।

दरअसल गिरफ्तार तांत्रिक ने पुलिस पूछताछ में चौकाने वाला खुलासा किया है। तांत्रिक ने पुलिस कों बताया कि उसने निर्मम ​तरिके से शारिरिक संबध बनाने के दौरान ही युवक युवती की हत्या कर दी। 

तांत्रिक भालेश जोशी ने पुछताछ में बताया कि मृतक युवक युवती उसे बदनाम करने के लिये ब्लेकमेल कर रहे थे, मृतक युवक राहुल मीणा और युवती सोनु कंवर का परिवार तांत्रिक का इलाके में काफ़ी प्रभाव होने से उसके पहले से संपर्क में थे। और ये दोनों भी इस तांत्रिक से मिलेने जाने से ही एक दुसरे के संपर्क में आये और दोनों के शारिरिक संबध बन गये। 

तांत्रिक ने इस बात को राहुल की पत्नी को बता दी, जिससे राहुल और सोनु कुंवर में रोष था और उसे छेडछाड के मामले में फंसाने की धमकी देने लगे। इस दौरान तांत्रिक भालेश जोशी ने दोनों को अलग होने और अपने अपने परिवार की और ध्यान देने के लिये तैयार किया, इसके चलते तांत्रिक ने ही दोनों को शारिरिक संबध बनाने के लिये उत्साहित किया और उनकी हत्या कर दी।

एडिशनल एसपी मुख्यालय कुंदन कुंवारिया ने बताया कि तांत्रिक भालेश जोशी को यह अंदेशा था कि मृतक राहुल और सोनु कुंवर उसे बदनाम कर देंगे, ऐसे में वह इन दोनों को एक बाइक पर बिठाकर जंगल की और लेकर गया। जंगल में दोनों को अंतिम बार शारिरिक संबंध बनाकर हमेशा के लिये अलग होने को तैयार कर लिया। जंगल में राहुल और सोनुकुंवर नग्न होकर शारिरिक संबध बनाने लगे उसकी दौरान तांत्रिक ने बडी मात्रा में इकट्ठी की गई फेविक्विक को दोनों के नग्न बदन पर छिटक दिया, जिससे दोनों का शरीर एक दुसरे से चिपक गया। इस दौरान तांत्रिक ने चाकु से युवक के गले पर हमला कर उसकी हत्या कर दी तो वहीं युवती की भी चाकु से गोदकर हत्या कर दी।

एडिशनल एसपी ने बताया कि तांत्रिक ने दोनों के चेहरे को भी पत्थर से कुचलकर पहचान मिटाने की कोशिश की। युवक और युवती ने फेविक्विक से अलग होने के लिये पुरा जोर लगाया लेकिन अलग होने के दौरान युवक का गुप्तांग शरीर से अलग हो गया और युवती के गुप्तांग भी चोटिल हो गए।

उदयपुर पुलिस ने तांत्रिक भालेश जोशी को कोर्ट में पेश कर तीन दिन का रिमांड लिया है। इस दौरान उससे पुछताछ की जायेगी, क्योंकि मृतक युवती के साथ तांत्रिक के भी फोन पर बात करने के सबूत पुलिस को मिले है, ऐसे में लव ट्राइंगल के पहलु को ध्यान में रखकर भी पुछताछ होगी।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal