आपसी विवाद के चलते हवाई फायरिंग के बाद जला डाली कार


आपसी विवाद के चलते हवाई फायरिंग के बाद जला डाली कार 

पिस्टल तानते हुए मौके से भाग जाने की धमकी देते हुए हवाई फायर भी की

 
विवाद के चलते कार में लगाई आग
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर 26 जनवरी 2022। जिले के उदयपुर-नाथद्वारा मार्ग पर चीरवा में आपसी विवाद में कुछ युवकों ने कहासुनी के बाद एक खड़ी कार में आग लगा दी। दरअसल, मंगलवार को प्लॉट की दीवार टूटने पर मालिक अपने बेटे के साथ पुलिसकर्मी को लेकर मौके की स्थिति बताने प्लॉट पर आया था। इसी दौरान पुलिसकर्मी के जाते ही एक युवक अपने अन्य तीन साथियों के साथ पहुंचा। युवको ने बहसबाज़ी के बाद कार में तोड़फोड करते पेट्रोल डालकर आग लगा दी। 

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर फायर बिग्रेड मौके पर पहुंची।  करीब 10 मिनट की प्रयास के बाद आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक कार पूरी जल कर क्षतिग्रस्त हो चुकी थी।

कार के मालिक शिवशंकर मेनारिया ने बताया कि कई दिनों से अपनी बेटी की शादी को लेकर व्यस्त थे। कल देर रात ​चीरवा के मोहनपुरा गांव में उनके प्लॉट पर किसी ने दीवार तोड़ दी। इस प्लॉट पर पहले गोविंद नागदा नाम का व्यक्ति एक रेस्टोरेंट चला रहा था। उसे कुछ पहले उन्होंने खाली करवाया। मेनारिया बुधवार दोपहर अपने बेटे आशीष के साथ सुखेर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाने के बाद पुलिसकर्मी को लेकर पहुंचे थे। प्लॉट पर टूटी दिवार दिखाने के बाद जैसे पुलिसकर्मी रवाना हुआ उतने में दीपक मेनारिया और उसके साथ तीन साथी आए।

शिवशंकर मेनारिया ने बताया कि दीपक ने पिस्टल तानते हुए मौके से भाग जाने की धमकी देते हुए हवाई फायर भी किया। इस दौरान बेटे के साथ वे जान बचाने के लिए गली की ओर भागे तभी बदमाशों ने कार पर पत्थरों से तोड़फोड कर दी। इतना ही नहीं पेट्रोल डालकर कार में आग लगा दी। जिसके बाद करीब 15 मिनट में कार आग की लपटों से घिर गयी।  

 शिवशंकर मेनारिया का आरोप है कि रेस्ट्रोरेंट संचालक गोविन्द नागदा के कहने  पर दीपक ने उसके साथ यह किया। घटना के 1 महीने  पहले भी दीपक ने फोन कर उन्हें धमकी दी थी। वही, सुखेर पुलिस ने बताया कि प्रा​रम्भिक तौर पर आपसी विवाद के चलते कार में आग लगने की बात सामने आई है। फिलहाल  पुलिस मामले की जांच कर रहे हैं।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal