कोर्ट के आदेश के बाद लुटेरी दुल्हन के खिलाफ मामला दर्ज

कोर्ट के आदेश के बाद लुटेरी दुल्हन के खिलाफ मामला दर्ज 

सवीना थाना पुलिस ने दर्ज किया मामला

 
luteri dulhan

उदयपुर 10 मार्च 2024। शहर के सवीना थाने में एक लुटेरी दुल्हन और उसके परिवार के खिलाफ कोर्ट के आदेशों के बाद मामला दर्ज हुआ है। पीड़ित विकास सचदेव ने बताया कि उसने शादी डॉट कॉम पर विवाह के लिए पंजीयन करवाया था जहां से उसकी मुलाकात गुजरात के वलसाड निवासी संगीता से हुई।

बाद में दोनो के परिवार वाले एक दूसरे से मिले और हिन्दू रीति रिवाज से उनकी शादी हुई। दुल्हन करीब एक महीना अपने पति के साथ रही इसी दौरान दोनों वैष्णोदेवी माता के दर्शन करने भी गए। वहां से लौटने के बाद संगीता अपने पिता के साथ वलसाड चली गई।

पीड़ित ने बताया कि वहां जाने के बाद उसकी पत्नी संगीता और ससुराल वालों ने उसे ब्लॉक कर दिया। पीड़ित अपनी पत्नी को लेने वलसाड भी गया लेकिन उसने साथ आने से मना कर दिया।

उसके बाद जब घर आकर सीसीटीवी चेक किए तो पता चला कि दुल्हन के वेश में आई संगीता असल मे एक लुटेरी है। संगीता ने पिता के साथ जाने से पहले सारे जेवरात समेटे और अपनी अटैची में भरकर साथ ले गई। सीसीटीवी में दिखाई दिया कि उसके पिता ने भी अपने शर्ट की जेब मे मोबाइल रखकर पूरे घर की वीडियो रिकॉर्डिंग की और शर्ट में भरकर अन्य सामान भी लेकर गए है।

अपने साथ हुई धोखाधडी के बाद जब पीड़ित सवीना थाने पहुंचा तो पुलिस ने उसकी शिकायत का परिवाद लेकर इतिश्री कर ली, काफी दिनों तक कोई कार्रवाई नहीं हुई लेकिन इसी बीच दुल्हन ने पीड़ित पर मुकदमा दर्ज कराने की धमकी देते हुए 50 हज़ार रुपये का भरण पोषण देने की डिमांड करने लगी।

ऐसे में पीड़ित विकास ने कोर्ट की शरण ली और अब कोर्ट के आदेशों के बाद सवीना थाने में मामला दर्ज हुआ है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal