उदयपुर में जबरन धर्म परिवर्तन और शादी करने का दबाव का मामला सामने आया

उदयपुर में जबरन धर्म परिवर्तन और शादी करने का दबाव का मामला सामने आया

आरोपी को कोर्ट में पेश करने के दौरान वकीलों ने की धुनाई

 
crime

उदयपुर 1 जून 2023। दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में 16 साल की नाबालिग लड़की की चाकुओं से गोदकर हत्या के बाद उदयपुर में भी जबरन धर्म परिवर्तन और शादी करने का दबाव बनाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

पुलिस ने युवती की रिपोर्ट पर तुरंत संज्ञान लेते हुए आरोपी मोहम्मद आसिफ भुट्टो के साथ उसके पिता और भाई को गिरफ्तार किया है। लोग इसे लव जिहाद का मामला मानते हुए काफी आक्रोशित भी हैं। 

पूरा मामला अंबामाता थाना इलाके का है जहां बुधवार को एक युवती ने रिपोर्ट देते हुए बताया कि आयड़ निवासी आसिफ से उसकी कुछ समय पहले दोस्ती हुई थी और जब उसने रिश्ता खत्म करने की बात की तो आरोपी आसिफ उस पर धर्म परिवर्तन कर शादी करने का दबाव बनाने लगा।

युवती ने रिपोर्ट में लिखा कि आसिफ ने उसे 31 मई तक का समय देते हुए बुर्का पहन कर आने को कहा। उसकी बात नही मानने पर आरोपी ने युवती के टुकड़े करके उसका शव मां को सुपुर्द करने की धमकी भी दी। पीड़िता की रिपोर्ट पर अंबामाता थाना पुलिस ने आरोपी समेत उसके भाई और पिता को भी गिरफ्तार किया है और मामले की जांच कर रही है।

वहीं गुरुवार को आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया इस दौरान कोर्ट में वकील भी आक्रोशित हो गए और आरोपी की जमकर धुनाई कर दी। इस दौरान वहां कुछ लोग वीडियो बना रहे थे जिनका मोबाइल भी तोड़ दिया गया। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal