MLSU- कुलपति प्रो.सुनीता मिश्रा के साथ छात्रों द्वारा अभद्रता करने का मामला दर्ज

MLSU- कुलपति प्रो.सुनीता मिश्रा के साथ छात्रों द्वारा अभद्रता करने का मामला दर्ज

स्टेज पर चढ़कर उन्हें धमकियां देने जेसे आरोप लागाए
 
MLSU

उदयपुर,16.1.2024- ज़िले के मोहनलाल सुखाड़िया विश्वविद्यालय के आर्ट्स कॉलेज में सोमवार को ज्ञापन नहीं लेने की बात पर एबीवीपी के छात्रों और कॉलेज प्रशासन के बीच में हुए मामले को लेकर यूनिवर्सिटी प्रशासन द्वारा छात्रों के खिलाफ शहर के प्रताप नगर थाना मैं शिकायत दर्ज कराई गई है।

यूनिवर्सिटी प्रशासन द्वारा दी गई रिपोर्ट मैं उनके द्वारा यूनिवर्सिटी की कुलपति प्रो. सुनीता मिश्रा के सामने अभद्र भाषा में नारे लगाने एवं उनके द्वारा ऑफिस में बैठकर बात करने के लिए कहने पर मना करने, उन्हें धक्का देने, और स्टेज पर चढ़कर उन्हें धमकियां देने जेसे आरोप लागाए हैं।

रिपोर्ट में बताया गया हैं की छात्रों ने कुलपति पद की गरिमा व कई शिक्षको के साथ अभद्र व्यवहार किया। मंच पर डायस भी गिरा दिया और माईक छिन लिया। जब कुलपति ने ऑफिस में बैठकर बात करने कों कहा तो मना कर दिया।

जैसे कुलपति वहां से रवाना होकर अपनी गाड़ी की तरफ बढ़े तब इन छात्रों ने गाड़ी का घेराव कर कुलपति  से फिर धक्का मुक्की व नारे बाजी की साथ ही कुछ छात्र कुलपति की गाड़ी को रोककर उस पर चढ़ गये।

रिपोर्ट में बताया गया की घटना उस समय हुई जब कुलपति  प्रो. सुनीता मिश्रा  हिन्दी विभाग के राष्ट्रीय संगोष्ठी में मुख्य अतिथि के रूप में बोल रही थी तभी लगभग 40-50 छात्र पं. दीनदयाल सभागार, सामाजिक विज्ञान एवं मानविकी महाविद्यालय के हॉल में जबरदस्ती घुस आए और अभद्र भाषा में नारे लगाने लगे। इसको लेकर  रिपोर्ट में 4 लोगों कों नामजद भी किया गया हैं।

इस पर पुलिस द्वारा आईपीसी की धारा 143, 341, 506, 342, 353,427 में मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई हैं।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal