सीसारमा नाई रोड पर जेब से जबरन नकद राशि छीनी

सीसारमा नाई रोड पर जेब से जबरन नकद राशि छीनी

उदयपुर शहर में बढ़ी लूट की वारदाते

 
sisarma

उदयपुर 10 जनवरी 2024 । इन दिनों उदयपुर और उसके आसपास के इलाकों में सडक चलते लोगों से लूट की वारदतें बढ़ती ही जा रही हैं, कभी कोई महिला तो कहीं कोई कंपनी के कर्मचारी के साथ सूने रास्तों पर अकेला पाकर उनसे पैसे और सामान लूटने की वारदातें आए दिन सामने आ रही हैं।

इसी कड़ी में एक घटना शहर से सटे नाई गांव से सामने आई हैं, जहां रात करीब 8 बजे उदयपुर से कार में अपने घर नाई से लौट रहे व्यक्ति कों सीसारमा-नाई हॉस्पिटल रोड पर कुछ युवकों द्वारा रोका गया, उसके जेब से जबरन नकद राशि छीन ली गई और फिर आरोपी जिन की उम्र 25 से 30 साल के बीच की बताई गई वह 3 मोटरसाईकल पर बैठ कर मौके से फरार हो गए।

31 वर्षीय पीड़ित नितेश कुमार सेन ने अपनी रिपोर्ट में पुलिस कों बताया की वह घटना के बाद डर गया था जिसकी वजह से तुरंत पुलिस कों सुचना भी नही दे पाया।

हालांकि ये एक गंभीर विषय हैं की जहां प्रशासन और निगम शहर के पर्यटन कों बढ़ावा देने के लिए सड़कों कों ट्रैफिक जाम की समस्या से निजात दिलाने के लिए जहां अतिक्रमण के खिलाफ विशेष अभियान चला रहा हैं, झील किनारे रोप वे बनाकर पर्यटन कों बढ़ावा देने के प्रयास कर रही हैं वहीं महज 8.30 बजे अगर सड़कों पर इस तरह से लूट की वरदातें होती रहीं तो ये पर्यटन पर किस तरह का प्रभाव डालेगा।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal