खांजीपीर में मकान से हजारों की नकदी और लाखों के जेवरात चोरी


खांजीपीर में मकान से हजारों की नकदी और लाखों के जेवरात चोरी

पास के निर्माणाधीन भवन में कार्यरत मज़दूरों पर जताई आशंका  

 
theft
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर 10 सितंबर 2022 । शहर के सूरजपोल थाना क्षेत्र के खांजीपीर इलाके में रात्रि को अज्ञात चोर ने एक मकान में घुसकर मकान में से लाखों की जेवरात और हजारों की नकदी चोरी कर ले गए।

पुलिस के अनुसार सैफी कॉलोनी के पीछे खांजीपीर निवासी बुरहान हबीब ने मामला दर्ज करवाया कि वह रात्रि को अपने परिवार के साथ सो रहा था। उसकी माता पास वाले कमरे में सो रही थी। रात्रि केे समय में बदमाश छत पर चढ़े और छत पर जाली को तोडक़र छत के दरवाजे की कुण्डी खोलकर नीचे उतरे और उसकी मां के कमरे मेें घुस गए। चोरों ने उसकी मां के कमरे में अलमारी को खोलकर अंदर से सारा सामान बिखेरकर अलमारी से सोने की चूडिय़ां, हार सहित 8 तोला जेवरात और 40 हजार रूपए नकद और एक मोबाईल चोरी कर ले गए। 

पीडि़त ने बताया कि उसकी मां नींद की दवाई लेकर सोती है इसी कारण उसे पता नहीं चला। सुबह जब वे उठे तो इस बारे में पता चला और पुलिस को बताया। सूचना पर थाने से जाब्ता आया और मौका-मुआयना कर मामला दर्ज किया। 

पीडि़त ने बताया कि उसके घर के पीछे ही एक मकान का निर्माण का काम चल रहा है, जो रात में ही होता है। उसने शंका जताई इनमें से मजदूरों ने ही यह चोरी की है। पीडि़त ने बताया कि दो दिन पूर्व भी एक मकान में चोरी हुई थी, जिसमें कलर के धब्बे पड़े थे। यहीं कलर निर्माणाधीन मकान में हो रहा था। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal