घर के मालिक को कमर में बंद कर सोने - चांदी के आभूषण चुराए

घर के मालिक को कमर में बंद कर सोने - चांदी के आभूषण चुराए

 
चोरी

उदयपुर 19 June:  उदयपुर जिले के जावर माइंस थाना क्षेत्र में लगातार चोरी की घटनाओं से आमजन में ख़ौफ़ है। चोरी की एक भी वारदात का खुलासा नही होने से लोगों में आक्रोश भी है। मिली जानकारी के अनुसार जावर माइंस की केवड़ा चौकी के पीछे महज 300 मीटर दूर दो परिवार को चोरों ने निशाना बनाया है जहां सोने चांदी के जेवरात के साथ साथ नकदी भी चुरा ले गए। बदमाश के होंसले इतने बुलंद थे कि परिवार के जहां सोया वहां बाहर से कुंडा लगाकर अंदर बन्द कर दिया। पास में रहने वाले परिवार ने सुबह कुंडा खोला तो मामले का पता चला।

पहले दरवाजे को बन्द किया फिर नीचे बने कमरों में दिया चोरी की वारदात को अंजाम

जानकारी के अनुसार धापू बाई पत्नी नानालाल मीणा निवासी केवड़ा खुर्द फला रेला ने रिपोर्ट दी की उसका पति ड्राईवर है। शनिवार अल सुबह चोरों ने उसके घर के पिछवाड़े बनी फाटक के ऊपर होते हुए अंदर आये तथा सब्बल व सरिए से किवाड़ पर लगा ताला तोड़कर अंदर प्रवेश हुए ओर नकदी, जेवरात चोरी करके ले गए। धापू की दो किलो चांदी,  डेढ़ तोला सोने के आभूषण व तीस हजार नकदी तो उसकी जेठानी के 1 किलो चांदी के आभूषण जो अलमारी में पड़े थे, वे चुरा कर ले गए। पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज करके मामले में अनुसंधान शुरू कर दिया है।

कच्चा घर होने से देवरानी के घर रखी थी रकम

बताया गया जेठानी उदी बाई जो दिव्यांग है का केलुपोष मकान है जहां उसके घर मे रखी चांदी के एक किलो के जेवरात देवरानी धापू बाई के घर मे रख दी थी कि उसका पक्का मकान है। जहां सुरक्षित रहेगी लेकिन बदमाशों ने घर मे घुसकर पूरा माल साफ कर दिया।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal