सर्वऋतु विलास स्थित ऑफिस में छापा मारकर 19 लाख ज़ब्त किये


सर्वऋतु विलास स्थित ऑफिस में छापा मारकर 19 लाख ज़ब्त किये

आठ लोगो को लिया हिरासत में 

 
suarjpole police station
UT WhatsApp Channel Join Now

आगामी विधानसभा चुनाव (Elections 2023) के मद्देनजर रखते हुए उदयपुर पुलिस द्वारा संदिग्ध व्यक्तियों पर कड़ी नजर रखे जा रही है तो वहीं शराब तस्करी, मादक पदार्थों की तस्करी के विरुद्ध भी विभिन्न अभियान चलाए जा रहे हैं। 

इसी कड़ी में मंगलवार को उदयपुर की सूरजपोल थाना पुलिस ने सर्वऋतु विलास स्थित एक ऑफिस में छापा मारकर वहां से 19 लाख 57 हज़ार 850 रुपए ज़ब्त किए हैं। पुलिस ने रेड के दौरान ऑफिस से आठ संदिग्ध व्यक्तियों को भी हिरासत में लिया है। जिससे पुलिस इतनी बड़ी राशि को अपने कब्जे में रखने के बारे में पूछताछ कर रही है।

सूरजपोल थानाधिकारी दलपत सिंह ने बताया कि मंगलवार को DST और मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई थी कि सर्वऋतू विलास इलाके में बने एक ऑफिस में कुछ संदिग्ध लोग मौजूद है जिनके पास बड़ी संख्या में नकद राशि है। मुखबिर की सूचना पर डीएसटी की टीम के साथ सूरजपोल थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई को अंजाम दिया और ऑफिस से आठ लोगों को हिरासत में लिया। सिंह ने बताया कि यह आठो व्यक्ति हवाला का व्यापार करते हैं और यह राशि भी हवाला की ही राशि है जिसे फिलहाल बरामद कर लिया गया है।

थानाधिकारी दलपत सिंह ने बताया कि हवाला की राशि की जानकारी मिलते ही उनके द्वारा उन्होंने उदयपुर एसपी भूवन भूषण को इसकी जानकारी दी जिसके बाद एडिशनल एसपी सिटी, डिप्टी एसपी शिप्रा राजावत के सुपरविजन में DST और सूरजपोल थाना टीम ने संयुक्त कार्रवाई को अंजाम दिया।

गौरतलब की एक दिन पूर्व भी उदयपुर की खेरवाड़ा थाना पुलिस ने 2 करोड़ 41 लख रुपए की संदिग्ध राशि बरामद की थी।

एसपी उदयपुर पवन भूषण का कहना है कि आगामी विधानसभा इलेक्शंस को ध्यान में रखते हुए पुलिस एक्शन मोड में है और सभी तरीके की संदिग्ध  गतिविधियों पर कड़ी नजर रखी जा रही है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal