7 कट्टों में भरा 101 किलो अफीम डोडा चूरा पकड़ा

7 कट्टों में भरा 101 किलो अफीम डोडा चूरा पकड़ा

नाकाबंदी देख वापस रॉन्ग साइड भागने लगा था कार चालक

 
opium doda caught

उदयपुर के खेरोदा में पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ की तस्करी के खिलाफ कार्रवाई की है। पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा के निर्देशन में चलाए जा रहे अभियान के तहत नेशनल हाइवे 48 पर नाकाबंदी शुरू की। इस दौरान पुलिस ने एक कार से 7 कट्टों भरा हुआ करीब 101 किलोग्राम अवैध अफीम डोडा चूरा बरामद किया। 

पहले तो नाकाबंदी को देखकर कार चालक वापस रॉन्ग साइड गाडी मोड़कर भागने लगा। जिस पर टीम ने कार का पीछा किया तो वह आगे कार छोड़कर भाग निकला। बाद में कार की तलाशी ली गई तो उसमें डोडा चूरा से भरे कट्टे बरामद किए गए। 

थानाधिकारी पवन सिंह ने बताया कि डोडा चूरा के साथ कार को जब्त कर लिया। एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज करते हुए आगे की जांच वल्लभनगर थानाधिकारी घनश्यामसिंह को दी गई है। 

जानकारी के अनुसार खेरोदा में अवैध मादक पदार्थ के खिलाफ इस माह में यह दूसरी बड़ी कार्रवाई है। साथ ही एक साल में अब तक कुल 5 प्रकरण अवैध मादक पदार्थ तस्करी करने वालों के खिलाफ दर्ज किए गए हैं। पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा के निर्देशन में अभियान आगे भी जारी रहेगा।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal