भरतपुर से लडक़ी से मिलने आए दो भाई, बाईक चोरी में पकड़ाए

भरतपुर से लडक़ी से मिलने आए दो भाई, बाईक चोरी में पकड़ाए

आरोपियों का पिता आरएसी बटालियन में हैड कांस्टेबल

 
arrest

उदयपुर 1 अक्टूबर 2022 । भरतपुर से दो भाई एक युवती से मिलने के लिए उदयपुर आए और यहां पर एक बाईक चोरी कर उसे लेकर घूमने में पकड़े गए। दोनों का पिता आरएसी बटालियन में हैड कांस्टेबल के पद पर कार्यरत है।

हिरणमगरी पुलिस के अनुसार सोमवीर सिंह पुत्र पूजा सिंह जाट निवासी हरिपुरा झीणी चिड़ावा झुंझुनूं हाल अम्बेडकर कॉलोनी सेक्टर 5 ने मामला दर्ज करवाया कि उसने गत दिनों अपने घर के बाहर बाईक खड़ी की थी, जिसे अज्ञात चोरी कर ले गया। मामला दर्ज होने पर जांच अधिकारी हैड कांस्टेबल लालूराम ने जांच करते हुए गुरूवार रात्रि को पूजा पार्क के वहां पर दो युवकों को संदिग्धावस्था में बाईक पर घूमते हुए पकड़ा। पूछताछ में दोनों के पास बाईक को लेकर कोई दस्तावेज नहीं मिले। इस पर आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो आरोपियों ने अपने नाम दानसिंह पुत्र बलवीरसिंह निवासी जसवंत नगर अटलबंद भरतपुर और इसका भाई समुन्द्र सिंह होना बताया। 

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उन्होंने वर्ष 2015 में अरावली कॉलेज उमरड़ा से पढ़ाई की थी, इस दौरान एक युवती से सम्पर्क हो गया। दोनों भाई युवती से मिलने के लिए उदयपुर आते रहते थे। 25 सितम्बर को दोनों भाई पैदल-पैदल ही जा रहे थे कि घर के बाहर बाईक खड़ी देखकर दोनों ने बाईक उठाई और रवाना हो गए। इस बाईक पर वे लडक़ी से मिलने के लिए राजसमंद तक गए और पुन: उदयपुर आने के दौरान पकड़े गए। पुलिस के अनुसार आरोपियों का पिता आरएसी बटालियन भरतपुर में हैड कांस्टेबल के पद पर कार्यरत है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal