नशे में लिप्त और शौक़ पुरे करने के लिए की चोरिया

नशे में लिप्त और शौक़ पुरे करने के लिए की चोरिया 

अकेली महिलाओ को बनाते अपना शिकार ताकि कर सके अपने शोक पुरे 

 
arrest

जिले में बढ़ते चोरी के वारदात और बेखौफ होते चोर 5 दिनों में 3 स्नेचिंग की वारदात 

उदयपुर - जिले में चोरी लूट चैन स्नेचिंग की वारदाते इतनी बाद चुकी है की आये दिन चैन स्नैचिंग के मामले सामने आ रहे है।  यह वारदात के कारण कुछ नहीं बल्कि नशे में लिप्त युवक जब नशे के लिए पैसो की तंगी होने पर इन वारदातों को अंजाम देते है।  इन्ही वारदातों पर कार्यवाही करते हुए प्रताप नगर पुलिस ने शुक्रवार को दो बदमाशों को हिरासत में लिया। बीते 5 दिनों में हुई वारदातों को इन्ही दो बदमाशों ने अंजाम दिया।  

एसपी डॉ राजीव पचार ने बताया की जिले में हो रही चोरी की वारदातों को देखते हुए डिस्ट्रिक्ट स्पेशल टीम का गठन किया गया डीएसटी टीम द्वारा चोरी हुए इलाको के सीसीटीवी फुटेज और इन नयी तकनीकों द्वारा संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ के आधार पर आरोपियों की तलाश की गया।  इस दौरान कानपुर क्षेत्र के शंकर लाल और पुरोहितों की मादड़ी निवासी पूरन सिंह का नाम सामने आया जिसके बाद सख्ती और जांच के बाद वारदातों को कबूल किया।  

पूछताछ और मामले की कार्यवाही में पता चला की आरोपी अफीम शराब के लत की वजह से और इन नशे के शौक़ के चलते सड़क पर अकेले घूमती महिलाओं को देख कर उनके गले में मंगलसूत्र चैन को लूट लेते थे।  इन आरोपियों में शंकर लाल के खिलाफ पहले से धोखाधड़ी मारपीट और महिलाओ से छेड़छाड़ के मामले दर्ज है। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal