देसी कट्टे, जिन्दा कारतूस सहित दो चैन स्नेचर्स गिरफ्तार


देसी कट्टे, जिन्दा कारतूस सहित दो चैन स्नेचर्स गिरफ्तार

6 वरदातें कुबूली

 
ARREST WITH WEAPON
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर 8 जून 2022 । शहर के हिरणमगरी थाना पुलिस ने कल मंगलवार को अवैध देसी कट्टा और कारतूस के साथ दो चेन स्नैचर्स को गिरफ्तार किया है, प्रारंभिक पूछताछ में दोनों गिरफ्तार आरोपियों ने शहर के विभिन्न इलाकों में चैन स्नैचिंग की 6 वरदातें करना कुबूल किया।

गिरफ्तार हुए आरोपियों की पहचान करण सिंह उर्फ़ कालू पिता राजेंद्र सिंह निवासी सेक्टर 12 सवीना और सीताराम पिता हीरालाल निवासी राजकीय प्राथमिक विद्यालय के पास बलीचा के रूप में हुई हैं।

एसएचओ हिरणमगरी रामसुमेर मीणा ने बताया की थाने की टीम द्वारा क्षेत्र में अपराधों की रोकथाम के लिए चलाये जा रहे अभियान के तहत नाकाबंदी के दौरान दो संदिग्ध लोगों मोटरसाइकल पर आते देख कर रोका और तलाशी ली गई तो पीछे बैठे व्यक्ति के पास अवैध देसी कट्टा तो मोटरसाइकल चला रहे व्यक्ति के पास जिन्दा कारतूस मिला जिस पर दोनों को आर्म्स एक्ट की धारा 3/25 के तहत गिरफ्तार किया।

पुलिस की पूछताछ में आरोपी करण सिंह ने बताया की वह अपने फरार साथी रिंकू पिता मोहन लाल निवासी सलूम्बर के साथ मिलकर उदयपुर शहर की विभिन्न गलियों में घूमकर रेकी करता हैं, और राह चलती महिलाओं के गले से सोने की चैन या मंगलसूत्र पर झपट्टा मारकर लूट लेता था।

आपराधिक रिकॉर्ड 

थानाधिकारी ने बताया की आरोपी करण सिंह के खिलाफ शहर के विभिन्न थानों में लूट, डकैती एवं डकैती की तैयारी करने के कुल 6 मामले दर्ज हैं तो वहीं आरोपी हीरालाल के खिलाफ चोरी, मारपीट घरेलु हिंसा के कुल 3 मामले दर्ज हैं।

पुलिस ने हथियार एवं मोटरसाइकल ज़ब्त करली हैं एवं बदमाशों से अन्य वरदातों के बारे में अनुसन्धान जारी हैं।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal