चेन चोरी मामले में आरोपी गिरफ्तार: आरोपी से मंगलसूत्र और सोने की चेन बरामद

चेन चोरी मामले में आरोपी गिरफ्तार: आरोपी से मंगलसूत्र और सोने की चेन बरामद

 
इमेज

उदयपुर में 2 दिन पूर्व एक महिला के साथ मारपीट कर उसके सोने की चेन और मंगलसूत्र छीनने के आरोप में धानमंडी थाना पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने लूट के मामले में आरोपी सुरेश जाटव को गिरफ्तार करते हुए उसके कब्जे से एक मंगलसूत्र और एक सोने की चेन बरामद कर उसे कोर्ट के समक्ष पेश किया, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया। 

जांच अधिकारी राजेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी की पहचान सुरेश जाटव निवासी हरियाणा के रूप में हुई है, इसके बाद गोपालपुरा निवासी प्रकाश कुमावत ने थाने में रिपोर्ट पेश कर बताया कि मेरी पत्नी तीज का चौक में संतोषी माता मंदिर के बाहर रथ देखने के लिए खडी थी। शाम करीब 7:30 बजे चोर गले से एक तोले की सोने की चेन और दो तोले का मंगलसूत्र तोडकर भागने लगा। लेकिन जैसे ही आरोपी ने महिला के गले पर झपट्टा मारा पीड़ित महिला ने उसे तुरंत पीछे पलट कर पकड़ लिया।

जानकारी के अनुसार आरोपी ने पीड़ित महिला की पकड़ से खुद को छुड़ाने का प्रयास करते हुए महिला के साथ मारपीट भी की जिसमें महिला को गंभीर चोटें भी आई। हालांकि महिला ने अन्य लोगों की मदद से आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया और उसके खिलाफ धानमंडी थाने में चोरी और मारपीट का मुकदमा भी दर्ज कराया।

पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट के आधार पर आरोपी को आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की और उसके कब्जे से चीनी गई पीड़िता की सोने की चेन और मंगलसूत्र जब्त कर महिला के हवाले कर दिया। जांच अधिकारी राजेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी युवक सुरेश को पुलिस ने शुक्रवार को कोर्ट के समक्ष पेश किया जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal