robbed the chain after beating the young man

युवक से मारपीट कर चेन लूटी

युवक से मारपीट कर चेन लूटी

स्कूटी भी लूटने की रहे थे कोशिश 

 
c

उदयपुर  के हाथीपोल थाना क्षेत्र में एक युवक के साथ लूटपाट करने कि घटना सामने आई है। जानकारी के अनुसार दो युवक अपने साथी को हॉस्पिटल ले जाने के नाम पर गले से झपट्टा मारकर चेन छीन लेकर फरार हों गए और एक युवक ने उसके हाथ से स्कूटी भी ले जाने का कि कोशिश की। 

पुलिस के मिली जानकारी के अनुसार ओड़ बस्ती मस्तान बाबा दरगाह रोड़ निवासी रक्षत जोशी ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि फार्मा कार्नर में नौकरी करता है। दो दिन पहले स्कूटी पर दवाईयों का कार्टून रखकर बस में रखने जा रहा था, तभी रजिस्ट्री कार्यालय के पास पहुँचने पर दो युवकों ने उसे रूकवाया। उन्होंने उससे कहा कि उसके एक साथी को मिर्गी का दौरा पड़ा है, जिसे तुरंत हॉस्पिटल ले जाना है। बातचीत में लगाकर 2 में से एक युवक ने उसके गले पर झपट्टा मारकर उसके गले में पहनी हुई चांदी की चैन खींचकर भाग गया।

घटना के बाद उसने अपने पिता को फोन कर इसकी जानकारी दी आरोपी युवक उसकी स्कूटी से बॉक्स नीचे फैंककर स्कूटी ले जाने कि कोशिश की लेकिन उसने शोर मचाने पर लोग एकत्रित हो गए आरोपी स्कूटी छोड़कर भाग गया।   पुलिस ने पीड़ित कों रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on  GoogleNews | WhatsApp | Telegram | Signal

From around the web