उदयपुर पुलिस ने ठगी करने वाला तांत्रिक पकड़ा


उदयपुर पुलिस ने ठगी करने वाला तांत्रिक पकड़ा
 

तांत्रिक ने बीमार महिला को ठीक करने का झांसा देकर जेवरात से भरी नकदी समेत पोटली लेकर गायब हो गया

 
arrest
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर ज़िले की सुखेर थाना पुलिस ने ठगी करने वाला तांत्रिक को पकड़ा हैं। पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए हुए तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस गिरफ्तार तांत्रिक से पूछताछ कर रही हैं। 

जानकारी के अनुसार प्रार्थिया कलावती पत्नी देवीलाल निवासी बेदला ने रिपोर्ट दी कि वह बीमार रहती है। बेटे भरत को उसके दोस्त देवा ने बताया कि एक तांत्रिक बाबा हैं, जो तंत्र विद्या से बीमारी को ठीक कर देते हैं। इस पर बेटा तांत्रिक रामलाल मीणा को घर पर लेकर आया। तांत्रिक ने कहा कि कर्म-तंत्र के दौरान आपके घर में पड़े सोने के जेवरात व रूपए एक पोटली में बांध माताजी के स्थान के सामने रखने पड़ेगा। महिला ने घर में रखे सोने के जेवरात एक मंगलसूत्र मय पेंडल, चार सोने की चूड़ियां, एक जोड़ी सोने की कान की गुटियां, सोने के तीन इयरिंग, एक चैन, आठ मोती सोने के, एक कान की बाली, एक कान का लॉग तथा 40 हजार रूपए नगद, एक रूमाल में बांध रामलाल को दिए। 

तन्त्र विद्या खत्म होने के बाद एक पोटली रामलाल लेकर चला गया और दूसरी के लिए कहा कि इसे कल खोलना। तांत्रिक ने कहा कि आज खोलने पर तन्त्र विद्या फेल हो जायेगी। जब महिला ने दूसरे दिन पोटली को खोल कर देखी  तो पोटली में ज्वेलरी व नकदी गायब निकली उसकी जगहो कंकड़ एवं कचरा निकला।  

एसपी मनोज चौधरी ने बताया कि थानाधिकारी दलपत सिंह राठौड़ नेतृत्व में टीम ने मुखबिर की सूचना और तकनीकी सहयोग से ठगी करने वाले अभियुक्त रामलाल पुत्र भीखाराम निवासी सरगरों और मेघवालों का मोहल्ला, बाली जिला पाली हाल भीम जिला राजसंमद को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने महिला से सोने के आभूषण और नकदी ठगी करने की वारदात स्वीकार की है। आरोपी के खिलाफ IPC की धारा 419, 420, 406 में मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal